तमंचे के बल पर लूटी थी कार – दो गिरफ्तार, एक फरार

Share Now

रूद्रपुर ऊधमसिंहनगर

उधमसिंहनगर जिले के पन्तनगर थाना क्षेत्र में नगला से हुई कार लूट का आज एसएसपी ने खुलासा किया है। घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस टीम ने पुलभट्टा बॉडर से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूटी गयी कार, दो 315 बोर के तमंचे सहित 4 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये है। जबकि घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी अनिल कुमार राठौर फरार चल रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

20 जून की देर रात रात्रि में तमंचे के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को एसओजी ओर पुलिस ने पुलभट्टा थाना क्षेत्र के पास बॉडर से गिरफ्तार किया है। जबकि लूट का मास्टरमाइंड आरोपी फरार चल रहा है। गिरफ्तार आरोपियो से लूटी गई कार, घटना में प्रयुक्त दो तमंचा व बाइक भी बरामद की है। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि 20 जून की देर रात बरेली निवासी महेंद्र प्रताप सिंह अपने दोस्त को बागेश्वर छोड़कर वापस बरेली लौट रहा था। पन्तनगर नगला के पास उसने कार को सड़क किनारे लगाया और कार में आराम करने लगा। इस दौरान तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उससे कार लूट ली और उसको बंधक बनाकर सड़क किनारे फेक दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने रात में ही घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए 4 टीमो का गठन किया गया था। कल देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अबरार खाँ उर्फ हैदर निवासी फरीदपुर बरेली उत्तरप्रदेश, अमजद निवासी शेरगढ़ बरेली उत्तरप्रदेश को लूट की कार, दो तमंचे व 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड अनिल कुमार राठौर फरार हो गया। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम द्वारा दबिश दी जा रही है। 

पहले ट्रेवल एजेन्सी की कार को लूटने की फिराक में थे बदमाश

नगला क्षेत्र से लूटी कार की घटना से पहले आरोपी ट्रेवल एजेन्सी से कार बुक कर उसे लूटना चाहते थे। जिसके लिए तीनो पहले किच्छा से हल्द्वानी मंडी के पास ट्रेवल एजेन्सी के पास पहुचे। वहां पर ट्रेवल एजेन्सी संचालक द्वारा उनकी आईडी व फोन नम्बर ले लिया। जिस कारण वह कामियाब नही हो पाए। बाद में वह लगभग 10 बजे नगला पहुचे। यूपी नम्बर की कार को रास्ते किनारे खड़े देख उनकी नियत डोल पड़ी और उन्होंने कार लूट की घटना को अंजाम दे दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!