मिस इंडिया में प्रतिभाग करेंगी मिस उत्तराखंड अनन्या बिष्ट

Share Now

 देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशंस द्वारा मिस उत्तराखंड 2019 के विजेताओं के साथ ‘ मीट एंड ग्रीट ’सत्र का आयोजन आज बीयरटेल्स में किया गया। गौरतलब हो कि हाल ही में शहर में वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता मिस उत्तराखंड का आयोजन किया गया था, जिसमें अनन्या बिष्ट को मिस उत्तराखंड 2019 के खिताब से नवाजा गया था। वहीँ  विशाखा बियाल  और राजेश्वरी पोखरियाल को प्रथम और द्वितीय रनर अप खिताब  के साथ सम्मानित किया गया था।

गिरीश गैरोला


सत्र के दौरान, मिस उत्तराखंड 2019 अनन्या बिष्ट ने बातचीत के दौरान अपनी यात्रा को साझा किया और बताया  कि कैसे उन्हें प्रतियोगिता में चुना गया । उन्होंने इस अवसर के दौरान कहा, “यह बहुत गर्व और सम्मान की बात है कि मुझे मिस उत्तराखंड 2019 का ताज पहनने के  सक्षम समझा गया ।  मुझे उम्मीद है कि मैं सभी को गर्व महसूस कराऊंगी।” अनन्या अब मिस इंडिया में प्रतिभाग करेंगी।
मिस उत्तराखंड विशाखा और राजेश्वरी के रनर अप ने भी अपने अनुभव साझा किए। विजेताओं को बधाई देते हुए,बीयरटेल्स  के मालिक सुधीर वशिष्ठ और विवेक कृष्णा ने कहा, “उत्तराखंड के  प्रतिभाओं का समर्थन करने के प्रयास में, हम मिस उत्तराखंड के विजेताओं की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं । हम मानते हैं कि राज्य में बहुत अधिक प्रतिभाएं हैं जिन्हे सुर्खियों में लाया जाना चाहिए। सुधीर वशिष्ठ और विवेक कृष्ण द्वारा संचालित परामर्श फर्म बी एम् सी एम् (बड़े मियां छोटे मियां ) ने  हाल ही में रेस्ट्रोबार का प्रबंधन संभाला है । सत्र में भाग लेने वाले अन्य विजेताओं में तीसरी रनर अप आकांक्षा देवगन और चौथी  रनर अप अपूर्व डोभाल शामिल रहीं । मिस उत्तराखंड 2019 के आयोजक दलीप सिंधी और कोरियोग्राफर आकांक्षा गुप्ता के साथ राजीव मित्तल भी इस अवसर पर उपस्थित थे

error: Content is protected !!