उत्तरकाशी : नेताजी से पहले एलर्ट मोड पर अधिकारी – विधान सभा चुनाव 2022

Share Now
प्रदेश मे विधान सभा चुनाव से पूर्व लेकर सभी सरकारी विभागो को भी एलर्ट कर दिया गया है | जनता से जुड़े मुद्दो को निश्चित समय के भीतर सुलझाने के अलावा विकास कार्यो की पूरी सूची तैयार करने के निर्देश जारी हो गए है | इसी कड़ी मे उत्तरकाशी डीएम मयूर दीक्षित ने संबन्धित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश दिये | काश हर वर्ष चुनाव होते तो व्यवस्थाए ऐसे ही चाक चौबन्ध दिखाई देती |        
 जिलाधिकारी श्री मयूर दीक्षित ने राजस्व विभाग की स्टाफ बैठक लेते हुए लंबित प्रकरणों को तेजी से निपटाने के निर्देश सभी उपजिलाधिकारियों को दिए। तहसील स्तर से जिला कार्यालय के अनुभागों को भेजी जाने वाली रिपोर्ट समय से भेजने के निर्देश दिए। राजस्व एवं अन्य देयकों की वसूली में तेजी लाने को कहा। सभी उपजिलाधिकारियों को नियमित अंतराल में कोर्ट लगाकर लंबित वादों को तेजी से निपटाने के निर्देश दिए। कच्ची अवैध शराब को लेकर जिला आबकारी अधिकारी को पुलिस प्रशासन के साथ सघन छापेमारी अभियान चलाने के निर्देश दिए। कच्ची अवैध शराब का उत्पादन कतई न हो इस हेतु सख्ती के साथ कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

    बैठक में पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा,उप जिलाधिकारी चतर सिंह चौहान,सोहन सैनी,शालिनी नेगी,वरिष्ठ कोषाधिकारी बालकराम,जिला आबकारी अधिकारी ओमप्रकाश सहित तहसीलदार व अनुभाग अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!