मामूली विवाद में पड़ोसी ने महिला को मारा तीर -गंभीर अवस्था मे अस्पताल भर्ती।

Share Now

पौड़ी गढ़वाल। पौड़ी गढ़वाल के भाबर क्षेत्र (कोटद्वार) मामूली विवाद को लेकर एक शख्स ने पड़ोस की महिला को तीर मार दिया। हमले में घायल हुई महिला को बेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।  

गिरीश गैरोला

दरअसल, कोटद्वार के सिगड्डी क्षेत्र के अंतर्गत भूदेवपुर निवासी रजनी देवी को शनिवार देर शाम बेस चिकित्सालय लाया गया। रजनी देवी के सीने में दाहिनी ओर तीर चुभा हुआ था। आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में मौजूद शल्य चिकित्सक डॉ. सतीश शर्मा ने प्राथमिक उपचार देने के बाद तीर निकाले बिना ही रजनी देवी को एक्स-रे के लिए भेज दिया। चिकित्सक का कहना था कि एक्स-रे से यह स्पष्ट हो जाएगा कि तीर शरीर में कितना गहरा चुभा है और उनको कोई खतरा तो नहीं है। इसके बाद ही सावधानी से तीर को निकाला जाएगा।

 इधर, घायल रजनी ने बताया कि शनिवार शाम वह अपने खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान आरोपित आया और उससे गाली-गलौज करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित अपने घर के अंदर गया और तीर-धनुष ले आया। वह बचने का प्रयास करती, इससे पहले ही उसने धनुष से तीर छोड़ दिया, जो महिला के सीने में जा लगा और वह खेत में गिर पड़ी। वहीं, आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस उपनिरीक्षक पूनम शाह ने मौके पर पहुंच रजनी देवी के बयान दर्ज किए। बताया कि अभी तक घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

error: Content is protected !!