सीमांत ग्रामीणों को आईटीबीपी का तोहफा

Share Now

आईटीबीपी की पहल मैधावी छात्रों को किया सम्मानित। ।
सुरेश रमोला।ब्रह्मखाल।

   भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बारहवीं वाहिनी मातली ने सराहनीय पहल की मिशाल कायम करते हुये राजकीय इंटर कालेज गेंवला के मेधावी छात्रों को साइकिल देकर सम्मानित किया साथ ही खेल को बढ़ावा देने के लिए क्रीड़ा सामग्री भी बिद्यालय को दी।

वाहिनी के डिप्टी कमांडेंट चिंरजी लाल ने बताया कि आईटीबीपी सीमा क्षेत्र के गांवों में जाकर लोगों के उत्साहवर्दन के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करता है। लोग इससे प्रेरणा ले और अच्छे कार्यो के लिए आगे आंये। छात्रों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि वै पढ़ाई के साथ साथ गेम्स में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले क्यो कि स्वस्थ शरीर से स्वस्थ मस्तिष्क बनता है और स्वस्थ मस्तिष्क से स्वस्थ समाज बनता है। 
 प्रोत्साहन के तौर पर कक्षा छ की तनुजा सात से आदर्श आठ से अंजीता नौ से दुर्गा तथा ग्यारहवीं कक्षा से अभीजीत और अनूप को साइकिल बांटी गई। बिद्यालय के क्रीड प्रभारी केएस भंडारी ने खेल सामग्री प्राप्त की। ग्राम प्रधान सोनिका रावत के हाथों यह प्रोत्साहन दिया गया।इस दौरान  बिद्यालय के प्रधानाचार्य सुधीर कुमार उनियाल ने वाहिनी को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में एस आई दिवाकर प्रसाद अध्यापक उत्तम सिंह भंडारी मनवीर लाल सहित कई अभिभावक उपस्थित रहे।
error: Content is protected !!