प्रदेश में 21 पुलिस अधिकारियों के तबादले

Share Now

देहरादून। पदोन्नति के बाद प्रदेश के 18 पुलिस अधिकारियों के सोमवार को तबादले कर दिए गए, जबकि कई के विभाग कम किए गए। वहीं, तीन पीसीएस अफसरों को शासन ने प्रमोशन करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है।
शासन ने हाल ही में 18 आईपीएस अफसरों के प्रमोशन किए थे। सोमवार को इनके विभागों में फेरबदल किए गए। आईपीएस एपी अंशुमन को एडीजी अभिसूचना एवं सुरक्षा, विम्मी सचदेवा रमन को आईजी कार्मिक, केवल खुराना को आईजी प्रशिक्षण, विमला गुंज्याल को आईजी पीए एंड एम, रिधिम अग्रवाल को आईजी एसडीआरएफ, नीरू गर्ग को आईजी फायर सर्विस, कृष्ण कुमार वीके को आईजी टेलीकॉम, मुख्तार मोहसिन को आईजी, निदेशक यातायात, निलेश आनंद भरणे को आईजी कुमाऊं, करन सिंह नगन्याल को आईजी गढ़वाल, नारायण सिंह नपलच्याल को आईजी सीआईडी, राजीव स्वरूप को डीआईजी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई।
जनमेजय खंडूरी को डीआईजी यूपीसीएल विजिलेंस सेल, योगेंद्र सिंह रावत को डीआईजी सुरक्षा, निवेदिता कुकरेती को डीआईजी फायर सर्विस, देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को एसएसपी के साथ ही डीआईजी पदभार दिया गया है। इसके अलावा आईपीएस ददन पाल को डीआईजी निदेशक पीटीसी नरेंद्रनगर, यशवंत सिंह को एआईजी कारागार के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं, सोमवार को अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने तीन आईपीएस अफसरों के प्रमोशन और विभागों में फेरबदल किया। इनमें रेखा यादव को एसपी क्राइम व ट्रैफिक हरिद्वार, सर्वेश पंवार को एसपी मुख्यालय व अपराध, घोड़के चंद्रशेखर को एसपी क्राइम और ट्रैफिक ऊधमसिंह नगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!