7 वी क्लास की बच्ची की समझदारी से हुआ अपहरण का खुलासा, तीन गिरफ्तार

Share Now



रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर

रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट से देर रात कार सवार बदमाशो ने एक युवक का अपहरण कर लिया |सूचना पर पुलिस भी एक्टिव हुई और युवक को पुलभट्टा थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। अपहरण के पीछे पुलिस पैसे के लेनदेन का मामला बता रही है। इस मामले में अभी दो बदमाश फरार चल रहे है।

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ट्रांजिट कैम्प निवासी दयाकिशन क्षेत्र में ही वर्कशॉप में काम करता है। मंगलवार को कार सवार छह बदमाश पैसो के लेनदेन को लेकर उसका अपहरण कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की एक सातवीं कक्षा की बच्ची ने जबरन युवक को लेकर जा रहे बदमाशों की कार का नम्बर याद कर लिया। कार के नम्बर के आधार पर पुलिस ने उसकी धरपकड़ शुरू कर दी थी, पुलिस ने घेराबंदी कर उत्तराखण्ड उत्तरप्रदेश के बॉर्डर पुलभट्टा क्षेत्र से मुख्य आरोपी नेपाल सिंह, धर्मपाल, सुनील कुमार को गिरफ्तार कर दया किशन को बरामद कर लिया। जबकि कुलदीप चतुर्वेदी और हिमांशु शर्मा फरार हो गए।

पुलिस गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी नेपाल सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले वह दयाकिशन के साथ फाइनेंस की गाड़ियां खिंचने का काम करते थे। लेकिन काम के पैसे ना देने के कारण उन्होंने दया किशन का अपहरण कर दिया। खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी दलीप कुंवर ने 2500 रुपये इनाम की घोषणा की है।

देवेंद्र पींचा — एसपी सिटी, ऊधमसिंहनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!