बौखलाहट में राजनीति के निचले स्तर तक पहुंच गई भाजपा की नेत्रियांः गरिमा मेहरा दसौनी

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने आज देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप कुंवर से मुलाकात कर भाजपा की नेत्री डॉक्टर नेहा शर्मा एवं होटल अकेता के विरुद्ध कार्यवाही हेतु ज्ञापन सौंपा। दसोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिवस भाजपा की महिला नेत्री के द्वारा होटल अकेता की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर उनकी व उनकी सुपुत्री की फोटो सोशल मीडिया पर फेसबुक अकाउंट से सार्वजनिक रूप से साझा किया गया है, जो कानून सम्मत न होकर निजता के अधिकार का हनन है।
दसौनी ने कहा की सक्रिय राजनीति से वह स्वयं जुड़ी हैं ऐसे में आरोप प्रत्यारोप जो भी भाजपा पदाधिकारियों को लगाने हैं वो उन पर लगाए जाने चाहिए पर बच्चों को गंदगी में घसीटने का अधिकार भाजपा नेत्रियों को किसने दिया। दसौनी ने कहा की अन्याय करने वाला जितना दोषी होता है उतना ही अन्याय सहने वाला ऐसे में भाजपा नेत्रियां सत्तारूढ़ दल से जुड़ी होने के कारण सत्ता की हनक और अहंकार के नशे में चूर होकर अपने संपर्कों का दुरुपयोग कर रही हैं। दसौनी ने कहा की सत्ता रूढ़ दल के नेता किसी के भी निजी जीवन में हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं रखते।
दसोनी ने कहा कि होटल अकेता को भी बिना कोई परमिशन या स्वीकृति के इस तरह से सीसीटीवी की कवरेज किसी को दिखाना व देना कानून के विरुद्ध है। दसोनी ने कहा कि वह लगातार अंकिता हत्याकांड को लेकर, विधानसभा बैकडोर भर्तियों को लेकर और यूके ट्रिपल एससी में हुई गड़बड़ियों को लेकर सत्तारूढ़ दल पर और खास करके उसकी कार्यप्रणाली को लेकर हमलावर रही हैं जिसकी बौखलाहट सत्तारूढ़ दल की नेत्रियां उनके निजी जीवन में तांक झांक कर उन्हे बदनाम करने की साजिश रच रही हैं। दसोनी ने कहा कि वह कमजोर या डरने वाली महिला नहीं है, अभी तो उन्होंने मात्र पुलिस विभाग में शिकायत की है ,बहुत जल्द वह मुख्यमंत्री से भी इस मामले का संज्ञान लेने का निवेदन करेंगी। दसौनी ने कहा कि यह लोकतंत्र के लिए बहुत ही खतरनाक परिपाटी है कि विपक्षी दल के महिलाओं को सरकार या प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाने के लिए इस तरह से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाए। प्रतिनिधिमंडल में महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर जसविंदर गोगी, मीडिया पैनलिस्ट अमरजीत सिंह एवं शीशपाल बिष्ट मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!