पारदर्शी बजट के लिए 5 फरवरी से 20 फरवरी तक प्रदेश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करेगी बीजेपी

Share Now

देश ने ही नही पूरे विश्व ने सराहा मोदी बजट : अजेय

देहरादून । भाजपा प्रदेश मुख्यालय में वर्चुअल माध्यम से आयोजित प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक में केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत आम बजट को सर्व समावेशी बजट बताते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद ज्ञापन के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती कुसुम कंडवाल द्वारा बजट की प्रस्तावना रखकर सभी पदाधिकारियों ने हाथ उठाकर बजट को अनुमोदित कर केंद्र सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

    प्रदेश कार्यालय में सभी प्रदेश पदाधिकारियों व सभी जिलाध्यक्षों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंन्त्री संगठन श्री अजेय जी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण ने जो बजट पेश किया है उसकी प्रशंसा देश भर में समाज के सभी वर्गों सहित विश्व भर मे की जारही है। 

   उन्होंने कहा कि इस बजट से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की दिशा में अद्धभुत पारदर्शी बजट प्रतुत किया है जिसमे गांव व किसान को केंद्र बिंदु रखने के साथ ही यह बजट हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाकर आत्मनिर्भर भारत के विश्वास को दर्शाता है।
       बैठक में श्री अजेय जी ने बजट को लेकर प्रदेश भर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को विस्तार से बताते हुए कहा कि 5 फरवरी से  20 फरवरी तक प्रदेश भर में ऐतिहासिक पारदर्शी बजट पेश करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का विभिन्न कार्यक्रमो के माध्यम से धन्यवाद ज्ञापित करने के कार्यक्रम सुनिश्चित किये गए है। 
     उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों से आगामी 15 दिनों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को हरेक जिला केन्द्रों पर आयोजन सुनिश्चित करने को कहा है।

 इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार ने बैठक का संचालन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सर्व समावेशी अद्धभुत और पारदर्शी बजट पेश किया गया है  जिसमें समाज हरेक वर्ग के साथ गरीब और किसानों को केंद्र में रखकर उनकी चिंता की गई है। जिसके दूरगामी सुखद परिणाम सामने आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि स्टार्टअप के माध्यम से देश को नई दिशा मिलेगी और प्रधानमंत्री श्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत का सपना भी साकार होगा।

 प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि बजट को लेकर भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में 7 फरवरी को केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल  "निशंक" एक बुद्धिजीवी सम्मेलन को संबोधित करेंगे।  उसी दिन डॉ निशंक आम बजट की खूबियों को गिनाने के लिए देहरादून में पत्रकारों को भी संबोधित करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!