चंपावत उप चुनाव : नामांकन में वरिष्ठ नेता हरीश रावत तथा प्रीतम सिंह ने दूरी बनाए रखी- चौहान

Share Now

कांग्रेस को हालत का पुर्वानुमान, नामांकन में फिर खुली कलई : चौहान

देहरादून – भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को चंपावत उप चुनाव में अपनी हालत का पुर्वानुमान है और वह फजीहत को लेकर अब बहाने तलाश रही है। चौहान ने कहा कि कभी सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप तो कभी चुनाव मे धांधली की आशंका जताकर कांग्रेस अपनी पार्टी मे चल रही गुटबाजी से भी ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि चंपावत को लेकर जोर शोर से माहौल बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस की गुटबाजी नामांकन में भी दिखी और वरिष्ठ नेता हरीश रावत तथा प्रीतम सिंह ने इस दौरान दूरी बनाए रखी। हालांकि चंपावत उप चुनाव मे मैदान मे उतरने को लेकर कॉग्रेस पार्टी के बड़े नेता बचते नज़र आये।
कांग्रेस महज आरोप प्रत्यारोप से काम चला रही है और धरातल से कोसो दूर है। कांग्रेस अभी हार से ही उबर पायी है और पार्टी मे भगदड़ की स्थिति है। पार्टी के नेता या कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में जा रहे हैं या कोप भवन मे चलें गये है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता ने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है और सीएम पुष्कर सिंह धामी एक एतिहासिक जीत की और बढ़ रहे हैं। चंपावत की जनता में अपार उत्साह है और वह महज एक विधायक नहीं बल्कि मुख्यमंत्री को वोट करेगी। श्री चौहान ने कहा कि भाजपा प्रदेश के विकास को लेकर दृढ संकल्प है और सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विजन को क्रियान्वित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!