फिर गंगोत्री विधानसभा पहुंचे कर्नल कोठियाल, डोर टू डोर के साथ किया कई गांवों में भ्रमण

Share Now

देहरादून। आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल अपने एकदिवसीय दौरे में देहरादून से  गंगोत्री विधानसभा पहुंचे। यहां आज उन्होंने धनारी पटटी के पुजारगांव में  सबसे पहले सिद्धेश्वर महादेव के मंदिर पहुंचकर आशिर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने गांव में डोर टू डोर प्रचार किया। उन्होंने सबसे पहले बुजुर्गों से मिलकर उनका हाल चाल जाना और जहां एक और उन्हें आप की नीतियों से अवगत कराया तो उनका आशिर्वाद भी लिया। यहां से वो गांव के अंदर पहुंचे जहां ढोल दमाउ के साथ ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
उन्होंने ग्रामीणों को आप की सभी गारंटियों के बारे में जानकारी दी । उन्होंने कहा कि 21 सालों में यहां की जनता को कांग्रेस और बीजेपी ने ठगने का काम किया है लेकिन आप पार्टी यह विश्वास दिलाती है कि आप की सरकार बनते ही यहां सभी गारंटी हर हाल में पूरी होंगी। यहां से डोर टू डोर करते हुए वो गवाणा ग्रामसभा पुहंचे और लोगों से मुलाकात करते हुए पूरी ग्राम सभा में डोर टू डोर प्रचार किया। इसके बाद कर्नल कोठियाल दिवली ग्रामसभा पहुंचे जहां ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल का स्वागत करते हुए उनके साथ पूरे गांव में डोर टू डोर प्रचार किया और उन्हें जीत का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहा गंगोत्री विधानसभा की जनता इस बार मन बना चुकी है आम आदमी पार्टी की नीतियों पर मुहर लगाने के लिए। आप की नीतियां जनता के लिए है इसलिए जनता आप की नीतियों और 21 साल के कुशासन के बाद बेहतर विकल्प के तौर पर आप को चुनने का मन बना चुकी है।
इसके बाद कर्नल कोठियाल भाटगउ ग्राम सभा पैदल पहुंचे जहां उनको देखने और सुनने के लिए ग्रामीण इकटठा थे। कर्नल कोठियाल ने वहां मातृशक्ति ,बुजुर्गों और युवाओं को संबोधित किया और कहा कि आप पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। हमने दिल्ली में जो वादे किए वो सभी वादे पूरे किए और आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनेगी तो सभी वादे हम पूरा करेंगे। इसके बाद वो कोटी ग्राम सभा के लिए रवाना हुए जहां ग्रामीण महिलाओं ने उन्हें अपनी समस्याएं बताई। आज कई लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता भी कर्नल कोठियाल की मौजूदगी में ग्रहण की। यहां की महिलाओं को पूरा विश्वास था कि अब उनके बच्चों को बेहतर भविष्य और रोजगार कर्नल कोठियाल ही दिला सकते हैं। सभी ने आप पार्टी की जीत का संकल्प भी दोहराया। कर्नल कोठियाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि अबकी बार आप पार्टी जीती तो प्रदेश की राजनीतिक दशा बदल देंगे। फिर उन्होंने पीपली बाजार और मजकोट में दुकानों में जाकर दुकानदारों से मुलाकात की और सभी को आप पार्टी को वोट देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!