कर्नल कोठियाल का गंगोत्री दौरा, कई गांवों में डोर टू डोर किया जनसंपर्क

Share Now

उत्तरकाशी। आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने आज हर घर दो दस्तक अभियान के तहत गंगोत्री विधानसभा के कई गांवों में जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनावों में आप को जीता कर उत्तराखंड नवनिर्माण में सहयोग मांगा। इन दिनों कर्नल कोठियाल अपने 6 दिवसीय दौरे पर गंगोत्री विधानसभा पहुंचे हैं जहां वो रोजाना 4 से 5 गांव का दौरा कर घर घर जाकर लोगों से मिलकर आप की नीतियां और गारंटी बता रहे हैं।

इस दौरान कर्नल कोठियाल के साथ 5-5 लोगो की 30 टीमे गंगोत्री के अलग अलग हिस्सों में प्रचार कर रही है और आप की नीतियां और गारंटियों को उन तक पहुंच कर उनको समझा रही है।
आज कर्नल अजय कोठियाल भटवारी  मिसार, पटूरी, भवन और काली गांव के दौरे पर थे जहां उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क किया।इस दौरान उन्होंने कहा, मेरा लक्ष्य गंगोत्री के हर परिवार तक पहुँचना है और आप की सरकार बनने के बाद विकास को आखिरी घर तक पहुंचाना मेरा लक्ष्य रहेगा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कहा,हम आपको और आपके काम को भली भाती जानते हैं। क्योंकि गंगोत्री मे ही कर्नल अजय कोठियाल निम के प्रिंसिपल रहे और यूथ फाउंडेशन की शुरुआत भी उन्होंने गंगोत्री से की। इसी यूथ फाउंडेशन से अब तक 12000 से अधिक युवा सेना मे भर्ती हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!