कैंट सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना ने किया नामांकन

Share Now

देहरादून। कांग्रेस पार्टी के कैंट विधानसभा प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना ने आज कचहरी परिसर में पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया। धस्माना के साथ अलग अलग समुदाय से सुभाष नागपाल, सरदार जसविंदर सिंह मोंटी, इजहार अहमद व अवधेश प्रस्तावकों के रूप में मौजूद रहे।
सूर्यकांत धस्माना के नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले ही क्षेत्र के सैकड़ों लोग कचहरी परिसर में मौजूद थे। श्री धस्माना के कचहरी परिसर के मुख्य द्वार पर पहुचंते ही कैंट क्षेत्र के लोगों ने हमारा विधायक कैसा हो सूर्यकांत धस्माना जैसा हो व अब होगा कैंट में नया सूर्यादय के नारे लगाने शुरू कर दिए।

कचहरी परिसर के मुख्य द्वार पर श्री धस्माना ने सभी लोगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। कैंट क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में आए लोगों ने मालाओं व पुष्पगुच्छो से श्री धस्माना को लाद दिया। श्री धस्माना के साथ नामांकन दाखिल करने के दौरान कैंट के पांचों पार्षद सुमित्रा ध्यानी, कोमल बोहरा, जितेंद्र तनेजा, हितेश गुप्ता, संगीत गुप्ता और ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, अल्ताफ व महिला ब्लॉक अध्यक्ष जया बुलानी, सुशील शर्मा साथ ही युवा कांग्रेस  के प्रदेश महासचिव सुमित खन्ना व पूर्व पार्षद राजेश पुण्डीर और राजेश उनियाल मौजूद रहे।
सूर्यकांत धस्माना ने चार प्रस्तावों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय स्थित कैंट के आरओ कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात श्री धस्माना ने क्षेत्र के गांधी ग्राम एवं पश्चिमी पटेल नगर में डोर टू डोर जनसंपर्क भी किया जहां उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ। जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्र में धस्माना जिंदाबाद और कैंट में होगा नया सूर्यादय के नारे गूंजते रहें। श्री धस्माना के नामांकन के बाद कैंट क्षेत्र के लोगों में विकास की नई किरण की उम्मीद जगी व क्षेत्रवासियों ने जश्न मनाया। कांग्रेस मुख्यालय में राजीव गांधी की मूर्ति पर किया धस्माना ने माल्यापर्ण तो कार्यकर्ताओं ने किया धस्माना का जोरदार स्वागत प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री मथुरा, गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा दसौनी, प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर प्रतिमा सिंह, प्रदेश सचिव शांति रावत, महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नजमा खान, प्रदेश महासचिव पीया थापा, प्रदेश महासचिव डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी, प्रदेश प्रवक्ता दीप वोहरा, युवा कांग्रेस महानगर अध्यक्ष गौतम सोनकर समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने धस्माना को बधाई दी व फूल मलाओं से लाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!