आलाकमान को खुश करने को कांग्रेस नेताओं में अमर्यादित बोल की होड़ः चौहान

Share Now

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकान्त सहाय की अपमानजनक एवं अमर्यादित टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हुए इसे कॉंग्रेस पार्टी की घृणास्पद सोच और कुत्सित मानसिकता बताया। उन्होने कहा कि कॉंग्रेस  के  सभी नेताओं में प्रधानमंत्री मोदी व अन्य भाजपा नेताओं के प्रति अमर्यादित बोल  अपने आलाकमान के दरबार में नंबर बढ़ाने की होड़ लगी रहती है और इस रेस का प्रायोजक स्वयं गांधी परिवार है।
चौहान ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की पुरानी पार्टी कॉंग्रेस का राजनैतिक ग्राफ जिस गति से नीचे जा रहा है उससे अधिक गति से उसके नेताओं की भाषा, विचारधारा और सोच का स्तर गिरता जा रहा है। उन्होने कहा कि आज पीएम मोदी व राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर अपशब्द कहना व अपमानजनक टिप्पणी करने की विपक्ष विशेषकर कॉंग्रेस पार्टी में परंपरा बन गयी है। उन्होने व्यंग करते हुए कहा कि लगता है उनके नेता राहुल गांधी घृणा की राजनीति को लेकर जो भी बयान अक्सर पीएम मोदी व भाजपा के ख़िलाफ़ देते हैं दरअसल उसे उनकी पार्टी के नेता निर्देश मानकर, बढ़चढ़ अमर्यादित  टिप्पणी करने में जुट जाते हैं।
उन्होने अफसोस जताते हुए कहा है कि इस तरह के बयान देने वाले कोई अदना नेता नहीं, बल्कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व सीएम कमलनाथ, सीएम अशोक गहलोत, मणिशंकर अय्यर समेत दर्जनों पूर्व केंद्रीय मंत्री व स्वयं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम भी शामिल हैं । लेकिन कॉंग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को लगता है कि मात्र अपने नेताओं के बयान से किनारा कर लेने से वह पाक-साफ हो जाते हैं, तो यह उनकी गलतफहमी है । यही वजह है कि जनता मोदी जी व राष्ट्रवादी विचारों के प्रति घृणित सोच व कुत्सित मानसिकता रखने वाली कॉंग्रेस पार्टी व उनके नेताओं को चुनावों के माध्यम से लगातार सजा दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!