सुबह शौच करने घर से निकली युवती के साथ दरिंदगी

Share Now

प्रयागराज जिले के मेजा तहसील अंतर्गत  लेहड़ी इलाके में एक हिन्दू लड़की से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है ।

सुबह के समय जब युवती  पेशाब करने घर से बाहर निकली तो आरोपित युवकों ने पहले लड़की को  पीछे से पकड़ा उसकी आंख में पट्टी बांधी और उसे  घर से 300 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । इस दौरान युवती  को बुरी तरह से मारा पीटा गया और उसके पैर का नाखून तक निकाल दिया । लड़की जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे  बेहोशी हालत में रेलवे ट्रैक ही  पर छोडकर भाग गए । बाद मे रेलवे कर्मचारियों ने मौके पर लड़की को बेहोसी की हालत मे देखा,  तो उसका पता पूछकर उसे घर वालों के पास भेजा ।

सूचना मिलने के  बाद प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर आए और लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है । एक आरोपी निहाल सिंह पुत्र ताज मोहम्मद नि0 लेहड़ी थाना मेजा प्रयागराज, को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दूसरी की तलाश जारी है/ वही  पीड़िता का आरोप है कि पुलिस उसे प्रेम प्रसंग का मामला बताकर हल्के में ले रही है । यवती ने बताया  कि उस लड़के को पहले से  नहीं जानती है और उससे उसका कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है।  दूरभाष पर एसीपी ने बताया कि पुलिस कार्यवाही कर रही है और यदि पीड़िता पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है तो पुलिस अधिकारियों से मिल सकती है इस संबंध में थाना मेजा में आईपीसी की धारा 323 / 376 डी के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है । निहाल अहमद को पुलिस द्वारा 22 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया है और नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की जा रही है जबकि दूसरे आरोपी की खोज जारी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!