डोईवाला – स्थानीय लोगों को टोल टैक्स के दायरे से बाहर रखने की मांग- कांग्रेस ने किया एनएच अथॉरटी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन।

Share Now


कांग्रेस ने किया एनएच अथॉरटी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन।
टोल टैक्स पर स्थानीय लोगों को टोल टैक्स के दायरे से बाहर रखने की करी मांग।


देहरादून डोईवाला हाईवे पर डोईवाला के समीप लच्छीवाला में बने टोल टैक्स बैरियर पर कांग्रेश के तमाम नेताओं ने प्रदर्शन कर नेशनल हाईवे अथॉरिटी के साथ भारत सरकार से मांग की की डोईवाला के लोगों को टोल टैक्स में छूट देकर स्थानीय लोगों को टोल टैक्स मुक्त किया जाए।

प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज नौटियाल और युवा कांग्रेस नेता मोहित उनियाल के साथ तमाम लोगों ने टोल टैक्स बैरियर के पास धरना देकर अपनी मांग की।


देहरादून डोईवाला के बीच हाईवे निर्माण का काम पूरा हो चुका है और टोल टैक्स बैरियर भी बनकर तैयार हो चुका है कुछ दिनों बाद यह टोल टैक्स लोगों से टोल टैक्स की वसूली शुरू कर देगा लेकिन डोईवाला और आसपास के स्थानीय लोगों को आशंका है कि स्थानीय लोगों से भी टोल टैक्स वसूला जाएगा, जिसको लेकर लोग जहां उत्तराखंड सरकार और भारत सरकार से टोल टैक्स में छूट देने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस के लोगों ने स्थानीय लोगों को टोल बैरियर पर किसी भी तरह का टोल ना लेने की मांग करते हुए टोल टैक्स बैरियर के पास प्रदर्शन कर जहां अथॉरिटी को अपना ज्ञापन सौंपा तो वही उत्तराखंड सरकार के साथ भारत सरकार से टोल टैक्स बैरियर के आसपास के लोगों को टोल से मुक्त रखने की मांग की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व हीरा सिंह बिष्ट भी कांग्रेस द्वारा आयोजित टोल टैक्स फ्री की मांग का समर्थन कर राज्य और भारत सरकार से क्षेत्र के लोगो को टोल फ्री करने की मांग की।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज नौटियाल और मोहित उनियाल ने कहा कि स्थानीय लोगों को टोल टैक्स में छूट मिलनी चाहिए क्योंकि लोगों का आना जाना हाईवे से होता है साथ ही किसान भी अपने गन्ने और अन्य सामान को लाने ले जाने के लिए इस टोल का प्रयोग करेंगे इसलिए क्षेत्र के लोगों को हर हाल में टोल टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!