33 साल बाद भी कैंट क्षेत्र की समस्याएं जस की तसः धस्माना

Share Now

देहरादून। भाजपा ने कैंट विधानसभा क्षेत्र में 33 सालों तक राज किया है परन्तु इन 33 सालों में क्षेत्र का कोई विकास नही किया है। क्षेत्र की जनता आज भी विकास से तरस रही है, जल भराव की समस्या, छोटी बिंदाल में बाढ़, मलिन बस्तियों का मालिकाना हक व प्रेमनगर के 1947 में पाकिस्तान से आये लोगों को आजतक भी उनका मालिकाना हक नही मिला। जीएमएस रोड़ स्थित चौधरी फार्म में श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा की वर्चुअल रैली को सुनने आये क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी धस्माना ने कहां कि यदि इस चुनाव में प्रदेश की जनता राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाती है तो वह प्रेमनगर के वो नागरिक जो 1947 में पाकिस्तान से उजड़ कर यहां बसे थे उन्हें उनके घरों का मालिकाना हक दिलाएगी।
श्री धस्माना ने कहा कि भाजपा ने 33 साल कैंट विधानसभा क्षेत्र में राज किया है परंतु क्षेत्र की समस्यायें ज्यूँ जी त्युं बनी हुई है। कांग्रेस चार धाम चार काम को लेकर जनता के बीच प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहला निर्णय रसोई गैस की कीमतों को कम करना है। उन्हीने कहाँ कि मेरा वादा है रसोई गैस सिलेंडर 500 से पार नही जाएगा और यदि 500 से ऊपर की कीमत में रसाई गैस मिलती है तो 500 से ऊपर की कीमत केंद्र सरकार को कांग्रेस सरकार भुगतान करेगी। धस्माना ने कहा कि प्रत्येक परिवार को स्वास्थ्य का जिम्मा हमारा होगा। हमारी सरकार आते ही 5 लाख परिवारों को 40 हज़ार रुपये सालाना दिया जाएगा साथ ही लाभांति परिवारों की संख्या में बढ़ोतरी होती रहेगी।
इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के लोग कांग्रेस में शामिल हुए जिनमें ऋषिराम पैन्यूली पूर्व प्रदेश महामंत्री वनाधिकार कर्मचारी संघ, महेंद्र सिंह रिटायर वन अधिकारी, खेम सिंह रावत, राजाराम ध्यानी, मदन सिंह बोरा, सुरीलाल, अश्विनी कुमार, राम लाल, रमेश दत्त रतूड़ी, मनमोहन भण्डारी, प्रभात कुमार मौर्य, माया राम, आनन्द सिंह घुसाई आदि के साथ सेकड़ो लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!