पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण विधानसभा के गाजणा क्षेत्र में तीन दिवसीय भ्रमण पर।

Share Now

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण विधानसभा के गाजणा क्षेत्र में तीन दिवसीय भ्रमण पर।

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने विधानसभा के गाजणा क्षेत्र में जनसंपर्क एवं भ्रमण कर पहले दिन चौंदियाटगांव, दिखोली, सौड़, लोदाड़ा, एवं भेटियारा गांवों का दौरा किया। यहां उन्होंने अलग-अलग ग्राम सभाओं में बैठक कर लोगों से मुलाकात की, ओर 2022 विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा। जिस पर ग्रामीणों ने पूर्ण समर्थन के साथ उनकी जीत का उद्घोष किया।
इस दौरान ग्रामीणों ने गाजणा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर भी चर्चा की। पूर्व विधायक सजवाण जी ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर कहा कि गाजणा क्षेत्र हमेशा से ही उनकी प्राथमिकताओं में रहा है, सरकार में रहते लोगों की सहूलियत को देखते हुए यहां उपतहसील की स्थापना की गयी, जो जन सहूलियत के हिसाब से आज भी प्रासंगिक है। जलकुर नदी से हो रही ग्रामीणों की काश्तकारी भूमि के कटाव को रोकने के लिए करोड़ों के सुरक्षा कार्य करवाये गए। इसके अलावा सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण अनेक सड़कों, पुलों एवं विद्यालयी भवनों के निर्माण के अलावा आईटीआई खुलवा कर विकास की मुख्यधारा में लाने का सफल प्रयास किया गया।

उन्होंने आज भी क्षेत्र में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर संघर्ष करने की बात कही। गाजणा क्षेत्र की उपेक्षा पर सरकार को कटघरे में खड़ा कर उन्होंने कहा कि चुनावों में जिन वायदों और आश्वासनों पर लोगों से वोट लिया गया उस पर भाजपा सरकार खरी नही उतर पायी है। आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता जरूर इसका माकूल जवाब देगी। इस मौके पर स्थानीय जनता ने भी जी खोल कर सजवाण जी के कार्यों की प्रसंसा की। उनकी कार्यशैली, मिलनसार व्यक्तित्व एवं हर सुख-दुःख में लोगों का साथ देने की क्षवि के आधार पर लगातार लोग उनसे जुड़ रहे है। भ्रमण के दौरान हर गाँव से दर्जनों लोगों ने भाजपा एवं अन्य दलों को छोड़ कांग्रेस की सदस्यता गृहण की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोगों के जुड़ाव का ये कारवां निश्चित ही आने वाले चुनाव में अपार बहुमत से जीत दिलाएगा।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश चौहान, गाजणा पट्टी अध्यक्ष राय सिंह रावत, शीशपाल पोखरियाल, नैन सिंह बिष्ट, बिजेंद्र नौटियाल, किशन सिंह पंवार, द्वारिका प्रसाद, दिनेश राणा, रविन्द्र पंवार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!