सरकार ने मुनाफे के लालच में एनटीपीएस की वजह से जोशीमठ को बर्बाद कर दियाः अखिलेश यादव

Share Now

हल्द्वानी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों में पेपर लीक के मामले सामने आए हैं। ऐसे में दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सिर्फ ये पता है कि पेपर लीक कैसे होता है। जोशीमठ के मामले पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने मुनाफे के लालच में एनटीपीएस की वजह से जोशीमठ को बर्बाद कर दिया।
समाजवादी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीकी के बेटे की शादी में पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता में मौजूदा सरकार को विकास की जगह विनाश की तरफ ले जाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों को विकास की उम्मीद थी, लेकिन सत्ता में रही सरकारें उत्तराखंड के लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकीं।
वहीं भर्ती परीक्षा घोटाले को लेकर तंज कसते हुए कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों में पेपर लीक या घोटालों के मामले सामने आए हैं। ऐसे में दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सिर्फ ये पता है कि पेपर लीक कैसे होता है। जोशीमठ के मामले पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने मुनाफे के लालच में एंटीपीएस की वजह से जोशीमठ को बर्बाद कर दिया। विशेषज्ञों की भी नहीं मानी गई। रुद्रपुर पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का किसान नेता तजिंदर विर्क के आवास पर सपा कार्यकर्ताओं और किसानों ने स्वागत किया। इससे पूर्व पंतनगर एयरपोर्ट पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी हटेगी तभी बेरोजगारी हटेगी। भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस का कार्यक्रम है, हमने उनको शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!