पीएम मोदी की राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस की शुभकामना –

Share Now

देहरादून – राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस के अवसर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द मोदी द्वारा पाली ग्राम पंचायत जम्मू कश्मीर से देशभर की ग्राम पंचायतों को वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने जम्मूकश्मीर में 20 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया गया।
जनपद देहरादून में एनआईसी सभागार में वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम से जुड़े जनप्रतिनिधि,अधिकारी एवं कार्मिक सतत् विकास ग्रामसभा का सकंल्प पढा। जनपद की ग्राम पंचायतों में वर्चुअल माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री जी का सम्बोधन सुना गया साथ ही सत्त विकास ग्रामसभा का संकल्प पढा।
कार्यक्रम में एनआईसी सभागार में माननीय उपाध्यक्ष जिला पंचायत दीपक पुण्डीर ने सभी जनपदवासियों को राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस की शुभकामना देते हुए माननीय प्रधानमंत्री जी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को बढाते हुए पंचायतों को सशक्त करते हुए रोजगार के अवसर प्रदान करने की दिशा में कार्य करने पर बल दिया।
कार्यक्रम में ब्लाॅक प्रमुख कालसी मठौर सिंह चैहान ने राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस की शुभकामना देते हुए माननीय प्रधानमंत्री जी के ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने के संकल्प पर धरातल पर लाने हेतु कार्य करने की बात कही।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 शिव कुमार बरनवाल ने कहा कि हम आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर अमृत महोत्सव मना रहे है। उन्होने पंचायतों का सशक्त बनाने तथा प्रत्येक ब्लाॅक में आदर्श ग्राम बनाने के लिए कार्ययोजना पर अमल करने को कहा।
एनआईसी सभागार में जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, ब्लाॅक प्रमुख कालसी मठौर सिंह चैहान, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 शिवकुमार बरनवाल, जिला विकास अधिकारी सुशील मोहन डोभाल, जिला पंचायत राज अधिकारी एम.एम खान सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!