BREAKING NEWS

अमृत महोत्सव – सीएम उत्तराखंड

सबका साथ सबका विकास – 200 करोड़ का राहत पैकेज

जय भारत की सेना : जान देने में ही नहीं जान बचाने में भी आगे – नामुमकिन को बनाया मुमकिन – ऋषिकेश

537

कोरोना महामारी के बाद आत्म निर्भरता की  जरुरत को समझते हुए उत्तराखंड के ऋषिकेश IDPL स्थित ऑक्सीजन प्लांट को फिर से सुरु करने का प्रस्ताव आया तो वर्षो से बंद पड़े इस प्लांट को सुरु करने से IDPL ने हाथ खड़े कर दिए | ऋषिकेश विधायक और  विधान सभा अध्यक्ष ने पहल की तो सेना के इंजिनियर आगे आये और रात दिन की  कड़ी मेहनत के बाद इस असंभव काम को संभव कर दिखाया |

अमित कंडीयाल

” भारतीय सेना के इस जज्बे को सलाम” नामुमकिन को किया मुमकिन

ऋषिकेश की आइडीपीएल फैक्ट्री में 15 सालों से बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को चलाने की आवश्यकता पड़ी , तो फैक्ट्री के तकनीकी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने हाथ खड़े कर दिए लेकिन भारतीय सेना के जज्बे ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया।

: दरसल आईडीपीएल स्थित ऑक्सीजन प्लांट में ऑक्सीजन उत्पादन का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने के लिए भरसक प्रयास किए गये थे। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सेना के इंजीनियरों का आभार व्यक्त किया है। सेना के इंजीनियरों की टीम द्वारा दिन रात मेहनत कर वर्षों से बंद पड़े प्लांट को शुरू किया गया है। जिसको प्रारंभ करना आईडीपीएल प्रशासन द्वारा असम्भव बताया जा रहा था। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष ने आईडीपीएल के कर्मचारियों के  सहयोग की भी सराहना की है। आईडीपीएल ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करने का श्रेय सेना के इंजीनियरों एवं आईडीपीएल के प्रशासन को जाता है।

प्रेमचंद अग्रवाल ( विधानसभा अध्यक्ष , उत्तराखंड )




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!