लाल कुआं : रात के अंधेरे मे नदी के बीच टापू मे फंस गए दो युवा – राहत टीम ने किए हाथ खड़े- फिर ….

Share Now

लालकुआ

लालकुआ की  गौलानदी में शुक्रवार शाम अचानक आए तेज बहाव के कारण दो युवक नदी पार बने टीले पर ही फंस गए | फायरमैन सर्विस और कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को रेस्क्यू कर निकाला गया दोनों ही युवक हल्दुचौड निवासी हैं।

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र क्षेत्र हल्दुचौड निवासी दो ग्रामीण हेमंत भट्ट और दीपक भट्ट गौलानदी पार गये थे उनके पार जाते ही गौलानदी का पानी तेज हो गया जिसके कारण दोनों ही नदी पार बने टीले पर ही फंस गए। टीले पर दो लोगो के फंसे होने की सूचना स्थानीय ग्रामीणों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे, लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण ग्रामीण कुछ कर नहीं सके।

धीरे धीरे अंधेरा भी काफी हो गया इसके बाद ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दी । मौकै पर पहुची पुलिस टीम ने अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी,   जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी डाक्टर जगदीश चंद्रा ने दोनों युवकों सकुशल निकालने का प्लान बनाया|  कुछ देर मे फायर सर्विस टीम भी मौके पर पहुंच गई , यह इलाका देवरामपुर और लालकुआ के बीच में आता है इधर काफी रात होने के कारण अंधेरा भी हो गया वही नदी के पार पहुंचने के लिए पुलिस को खासी मसक्कत  करनी पड़ी कुछ देर बाद पुलिस के कई अधिकारी मय फोर्स मौके पर तो पहुच गए लेकिन उनकी तरफ से भी रेस्क्यू नहीं हो सका। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण दीपक राणा और फायरमैन जितेंद्र कुमार को पुरी सतर्कता के साथ नदी में उतारा दोनों ने नदी पार कर टीले में फंसे हल्दुचौड निवासी हेमन्त भट्ट  और दीपक को रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल के रास्ते निकाल लिया गया। इधर पुलिस टीम के सकुशल रेस्क्यू करने पर स्थानीय लोगों ने  दोनों का सम्मान आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!