लालकुआं – 136 वें स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने भारत माता कि जय के नारे के साथ तिरंगा रैली निकाली

Share Now

काँग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस

लालकुआ

कांग्रेस पार्टी के 136 वें स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने आज बिन्दुखता कार रोड़ स्थित शहीद स्मारक से तहसील चौराहे तक भारत माता कि जय के नारे के साथ तिरंगा रैली निकाली कांग्रेसी रैली के दौरान कांग्रेस का झंडा, देश का तिरंगा थामे हुए थे।
यहां कांग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कालौनी के नेतृत्व मैं एकत्रित हुए दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिंदुखत्ता कार रोड स्थित शहीद स्मारक से तहसील चौराहे तक तिरंगा रैली निकाली जो कि पूरे शहर में घूमते हुए तहसील चौराहे पर पहुंची।
इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने क्षेत्र व प्रदेशवासियों को कांग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस की बधाई देते कहा कि सन् 28 दिसंबर 1885 को अंग्रेजों से लड़ने के लिऐ कांग्रेस की स्थापना हुई थी जिसमें सफलता मिली।
उन्होंने कहा कि देश कि आजादी में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान है तथा वर्तमान नरेंद्र मोदी की सरकार देश की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रही है
उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सर्व समाज के हित के लिए काम करती आई हैं तथा हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। जिसके स्थापना दिवस आज तिरंगा रैली निकाली है।
इधर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कालौनी ने स्वतंत्रा सेनानी एवं वीर शहीदों को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस में संगठित पार्टी है जो हर समाज को एक धागे में पिरो कर चलती है उन्होंने कहा आजादी की लड़ाई में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान रहा है तथा कांग्रेस फूल के गुलदस्ते की तरह एकत्रित रहती है। उन्होंने इसके लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 136 वे स्थापना दिवस कि बधाई दी।

, हरीश चंद्र दुर्गापाल पूर्व कैबिनेट मंत्री।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!