एम्स ऋषिकेश में ऑक्सीजन की कोई किल्लत नहींः निदेशक

Share Now

ऋषिकेश। एम्स ऋषिकेश में ऑक्सीजन किल्लत की समस्या को लेकर चलाई जा रही अफवाहों का संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एम्स ऋषिकेश के निदेशक प्रो रविकांत एवं एम्स प्रशासन से दूरभाष पर वार्ता कर इस संबंध में जानकारी ली। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जानकारी लिए जाने पर निदेशक द्वारा अवगत किया गया कि एम्स ऋषिकेश में ऑक्सीजन की कोई किल्लत नहीं है केवल ऑक्सीजन के दबाव में कुछ दिक्कत आ रही है। निदेशक ने बताया कि इस समस्या का जल्द ही निदान कर दिया जाएगा।
         इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने एम्स प्रशासन से कहा कि जो भी मरीज एम्स ऋषिकेश में उपचार करा रहे हैं उनका पूरा ख्याल रखा जाए एवं किसी भी प्रकार की किसी भी मरीज को कोई समस्या ना हो।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि एम्स अस्पताल कोरोना जैसे विकट परिस्थिति में मुस्तैदी से कार्य कर रहा है।
       श्री अग्रवाल ने एम्स में कार्यरत डॉक्टरों, नर्सों एवं मेडिकल स्टाफ द्वारा गंभीरता एवं कर्मठता से किए जा रहे कार्यों  के लिए आभार भी व्यक्त किया है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि एम्स अस्पताल में ऑक्सीजन  दबाव की  टेक्निकल समस्या को जल्दी ही ठीक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि मरीजों को शिफ्ट करने की आवश्यकता होगी तो केवल वही मरीज शिफ्ट किए जाएंगे जिन्हें ऑक्सीजन की कम जरूरत है। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी से आह्वान किया है कि इस घड़ी में किसी को भी पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है। मरीजों को पूर्ण रूप से इलाज प्राप्त होगा एवं सभी लोग धैर्य रखें एवं अफवाहों पर ध्यान ना दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!