प्रचार के अंतिम दिन मनीष सिसोदिया ने झोंकी पूरी ताकत, चार विधानसभाओं में किए रोड शो

Share Now

देहरादून। आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज अपने उत्तराखंड दौरे के तीसरे दिन देहरादून की सहसपुर,मसूरी, डोईवाला, ऋषिकेश विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए रोड शो और डोर टू डोर प्रचार करते हुए जनता से वोटों की अपील की। सबसे पहले मनीष सिसोदिया जी सहसपुर विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भरत सिंह के समर्थन में एक विशाल रोड शो निकाला जिसमें जहां एक ओर सैकड़ों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे तो स्थानीय जनता ने भी मनीष सिसोदिया जी का अभिनंदन करते हुए इस विधानसभा में उनके आने पर आभार जताया । यहां लोगों में मनीष सिसोदिया जी के प्रति काफी उत्साह देखा जा रहा था, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में झाडू और झंडे लिए नाचते गाते उत्तसाहित नजर आ रहे थे। मनीष जी ने रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन करते हुए आप पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।
यहां से वो आप प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया जिसके बाद  उन्होंने डोईवाला विधानसभा का रुख किया। यहां पर उन्होंने पदयात्रा निकालते हुए डोईवाला बाजार में आप प्रयाशी राजू मौर्य के समर्थन में लोगों से प्रदेश के विकास के लिए आप पार्टी को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता ने बारी बारी से कांग्रेस और बीजेपी को 10 10 साल मौका दिया और अब जनता के पास मजबूत विकल्प है। इसलिए जनता अब समझ चुकी है कि प्रदेश का विकास सिर्फ आप पार्टी ही कर सकती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के लोगों में दिल्ली की तरह इस बार अंडरकरंट है और लोग बदलाव चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी अच्छे स्कूल,अच्छे अस्पताल समेत अपने बच्चों के लिए रोजगार चाहती है। उन्होंने जनता से अपील की कि एक मौका आप पार्टी को दीजिए हम आपको बदले में काम करके दिखाएंगे।
यहां से वो ऋषिकेश विधानसभा पहुंचे और आप पार्टी प्रत्याशी राजे सिंह के समर्थन में उन्होंने जबरदस्त रोड शो निकाला। उन्होंने कहा कि जनता का यह प्रेम देखकर साफ लग रहा है कि अब बदलाव निश्चित है। इस दौरान स्थानीय जनता का अपार समर्थन भी आप को मिलता दिखाई दिया। यहां से वो दिल्ली रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!