कार में कारोबारी का शव मिलने से सनसनी

Share Now

हल्द्वानी। शनिवार सुबह तीन पानी के समीप एक कारोबारी की लाश कार में मिलने से सनसनी फेल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छट पूजा स्थल के पास स्थित रामबाग कालोनी निवासी 30 वर्षीय अंकित चैहान पुत्र धर्मपाल का कार रिपेयरिंग सेंटर व होटल है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार की देर शाम अंकित अपनी बलेनो कार संख्या यूके 04 क्यू 1574 से घर से निकला। लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। शनिवार की सुबह तीनपानी के पास लोगों ने एक कार में युवक को बेसुध पाया और इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिनाख्त अंकित के रूप में हुई। अंकित के मौत की सूचना पर उसके चाहने वालों की मोर्चरी में भीड़ जुट गई है।
जिस कार में अंकित मिला है वह उसी की है। कोतवाल हरेंद्र चैधरी ने बताया कि कार की एसी आन थी। अंकित पीछे की सीट पर पड़ा था। उसके पैर में मामूली सी खरोंच के अलावा कोई चोट नहीं है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि गैस से उसकी मौत न हुई हो। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!