एक महिला आईपीएस ऑफिसर की सफलता की कहानी

Share Now

पौड़ी पुलिस ने दो इनामी अपराधियों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है इनमे से एक को तमिलनाडु तो दूसरे आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया गया है दरअसल फरार चल रहे इनामी अभियुक्तों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसमे संतोष पैथवाल के नेतृत्व में श्रीनगर पुलिस टीम ने करोड़ो रुपए की ठगी करने वाले अभियुक्त को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है

दरअसल अरुण राज चैल्ल्या नाम का  शातिर अभियुक्त अब तक श्रीनगर, ऋषिकेश रुद्रप्रयाग समेत प्रदेश के अन्य विभिन्न हिस्सों से भी लोगो को अपनी ठगी का शिकार बना रहा था,  करोड़ो रुपए की ठगी करने के बाद अभियुक्त अपना स्थान लगातार बदल रहा था.

ठगी का शिकार हुए लोगो ने अभियुक्त के खिलाफ  मामला दर्ज  करवाया .  बीते एक साल से पुलिस फरार अभियुक्त की तलाश की जुटी थी ,  अब जाकर   पुलिस ने अभियुक्त को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है।  आरोपी ने  पुलिस के सामने करोड़ो की ठगी करने की बात स्वीकार की  है और बताया की उन्होने  घरेलू सामान  बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की  ठगी अलग अलग स्थानों से की थी । वहीं रिखणीखाल क्षेत्र में आभूषणों को चमकाने के नाम पर ठगी को अंजाम देने वाले अभियुक्त को भी जिले की पुलिस टीम ने बिहार से धर दबोचा है ।

एसएसपी ने बताया की अब तक 8 इनामी अभियुक्तो को पुलिस ने पकड़ लिया  हैं और बाकी बचे हुए  अभियुक्त को पकड़ने के लिए अभियान जारी है।

बाईट- श्वेता चौबे (एसएसपी पौड़ी गढ़वाल)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!