विधायक पर झोंक दिया पिस्टल से फायर – भागकर बची जान – एक अन्य घायल

Share Now

– बीजेपी विधायक पर फायरिंग, बाल बाल बचे विधायक

रूद्रपुर ऊधमसिंहनगर

मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में चल रहे झगड़े में बीच बचाव करने पहुचे बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल पर एक पक्ष द्वारा फायर झोंक दिया गया। फायर मिस होने के चलते विधायक बाल बाल बच गए। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुच गए।

रूद्रपुर के काशीपुर रोड पर दो पक्षो में चल रहे विवाद में बीच बचाव करने पहुचे विधायक राजकुमार ठुकराल पर एक सख्स ने फायर झोंक दिया। पहला फायर मिस होने के बाद दुसरे फायर से पहले भाग कर विधायक ने अपनी जान बचाई लेकिन दूसरी फायरिंग में एक सख्स घायल हुआ है। घटना की सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुँवर, एसपी सिटी ममता बोहरा सीओ अमित कुमार सहित भारी फोर्स घटना स्थल पर पहुच गयी। आरोपी अपनी कार छोड़ कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए आरोपियो की धरपकड़ सुरु कर दी। जानकारी के अनुसार विधायक अपनी माँ से मिल कर एलाइंस कॉलोनी घर लौट रहे थे तभी एलाइंस कॉलोनी के पास दो पक्षो में झगड़ा हो रहा था। झगड़ा होता देख विधायक राजकुमार ठुकराल रुक गए और दोनों पक्षो के बीच घुस कर बीच बचाव करने लगे। आरोप है कि एक पक्ष के लोग विधायक से उलझ गए । इस दौरान एक युवक ने अपने वाहन से असलहा निकाला और विधायक पर फायर झोंक दिया। इस हमले में विधायक बाल बाल बच गए। जबकि दुसरीं गोली गदरपुर, रामकोट वार्ड 6 निवासी नरेंद्र छाबड़ा को लगी और वह घायल हो गए। फायरिंग और शोर गुल होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित मौके पर अपनी कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुँवर, सीओ अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकरी ली। 

एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। मामला दो पक्षो के बीच झगड़े का है। विधायक द्वारा मौके पर पहुच कर बीच बचाव के दौरान उन पर फायरिंग की गई है।

– दलीप सिंह कुँवर — एसएसपी

राजकुमार ठुकराल — विधायक, रूद्रपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!