पीएम मोदी के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा हो रहाः कौशिक

Share Now

उत्तरकाशी। सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल कार्यक्रम के तहत उत्तरकाशी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने केंद्र सरकार की योजनाओं का विस्तार से लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा हो रहा है। तमाम तरह की जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर केंद्र सरकार ने देश को नई आर्थिक प्रगति की ओर ले जाने का काम किया है।
शनिवार को मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल कार्यक्रम के तहत मदन कौशिक का उत्तरकाशी में जोरदार स्वागत किया गया। महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में कौशिक ने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के कल्याण को कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने जनधन से लेकर किसान निधि तक केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र किया। कौशिक ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश न सिर्फ आंतरिक तौर पर मजबूत हुआ है, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी नई पहचान दिलाने का काम किया है।
कार्यक्रम में उपस्थित गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में अनेक विकास कार्य हुए हैं और देश दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। यमुनोत्री विधायक दुर्गेश्वर लाल, स्वराज विद्वान ने कहा कि मोदी ने रसिया तथा यूक्रेन युद्ध में कुछ घंटों के लिए युद्ध विराम करवाकर अपने छात्रों तथा नागरिकों को सुरक्षित भारत लाने का कार्य किया। इस मौके पर महामंत्री हरीश डंगवाल, सतेंद्र राणा, नारायण सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष, महेश पंवार, सते सिंह राणा, राम सुंदर नौटियाल, श्याम डोभाल, जगत सिंह चौहान, रामानंद भट्ट, विनीता रावत, अमीचंद शाह, खुशाल नेगी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!