उत्तरकाशी – सड़क हादसे मे तीन की मौत

Share Now

उत्तरकाशी जिले के  धौन्तरी रातलधार के पास एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है ।  आपदा कंट्रोल से  एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया है जिनके द्वारा लमगांव से टीम भेजी जा रही है तथा धौन्तरी से पुलिस टीम रवाना हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पोखरियाल गाँव से रातल धार के लिए तीन युवा स्कूटी पर सवार होकर निकले  थे , बैंड के पास चालक नियंत्रण खो बैठा और तीनों खाई मे जा गिरे । सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुचे लेकिन तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी । मृतक मे से एक पोखरियाल गाँव और दो मुखेम के बताए जा रहे है.

उत्तराखंड -दुःखद दुर्घटना स्कूटी में सवार 3 युवक की सड़क दुर्घटना उत्तरकाशी रातलधार से श्रीकाल खाल रोड शीला गदरा में दुर्घटना की जानकारी मिली जिसमें की एक युवक पोखरियल गाँव और दो युवक मुखेम निवासी बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक़ हर्ष लाल (35)पुत्र श्री शांति लाल निवासी पोखरियाल गाँव से रातलधार सड़क तक अपने मुखेम निवासी दो युवक रिश्तेदार को छोड़ने जा रहा था . वर्षा होने के कारण सड़क पर लाल चिकनी मिट्टी से स्कूटी फिसलने पर लगभग100  मीटर खाई में गिर गई । सर पर अधिक चोट आने के कारण दुर्घटना स्थल पर ही तीनो युवक की मृत्यु हो गई । घटना बेहद दुःखद है , उत्तरकाशी Sdrf की टीम घटना स्थल पर पहुँच कर तीनो युवको का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु ज़िला अस्पताल उत्तरकाशी भेज दिया है । जानकारी के मुताबिक़ हर्ष लाल एकलौत बेटा है और अन्य दो मुखेम निवासी हर्ष लाल के बुआ के लड़के दोनो सगे बड़े छोटे भाई मोहन लाल एवं सोहन लाल बताया गया है,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!