शौक पूरा करने के लिए करते थे मोटरसाइकिल चोरी – हरिद्वार एसएसपी ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. का खुलासा – 15 चोरी की बाइक बरामद

Share Now

रुड़की

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश

रुड़की के झबरेड़ा थाना पुलिस को एक बड़ी क़ामयाबी हाथ लगी है, थाना पुलिस ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए 15 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद की हैं। घटना का खुलासा रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया है।

वहीं घटना का खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. ने बताया कि बीती 8 दिसम्बर को जुबैर पुत्र जुल्फकार निवासी पांवटी थाना झबरेड़ा ने थाने पर अज्ञात चोरों द्वारा मोटरसाइकिल चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद थाना झबरेड़ा पर एक टीम का गठन कर वाहन चोरों की धरपकड़ तेज़ की गई। टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की उक्त चोरी की घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर खजूरी गाँव की ओर से आने वाले है, जिसपर टीम मौके पर पहुँची और घेराबंदी करते हुए मुकेश पुत्र जितेंद्र निवासी जिला बिजनौर, अरविंद कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी लक्सर को धरदबोचा, जिनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद की गई जिसे चोरी करना कबूला गया, वही पूछताछ में आरोपियों ने अन्य जगहों से भी मोटरसाइकिले चोरी करना कबूला है और बताया की वह कम्पनी में काम करते है शौक पूरा करने के लिए वह मोटरसाइकिल चोरी करते थे और घटना पुरानी होने पर सस्ते दामो में लक्सर निवासी सोनू व लोकेश को बेच देते थे, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर सोनू व लोकेश को भी गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर अलग अलग जगह से करीब कुल 15 चोरी मोटरसाइकिले बरामद की है। वहीं एसएसपी ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिलो की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस टीम की इस कामयाबी पर हरिद्वार एसएसपी ने ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है।

ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. (एसएसपी हरिद्वार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!