उत्तरकाशी : तीर्थ यात्रियों की सुविधा व शिकायत निवारण के लिए बड़कोट मे खुला आपदा कंट्रोल रूम

Share Now

उत्तरकाशी –  चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं को और सुगम व सुदृढ़ बनाएं जाने तथा तीर्थ यात्रियों की सुविधा व शिकायत निवारण एवं मानसून सत्र को देखते हुए जिलाधिकारी श्री अभिषेक रुहेला ने यमुनावैली बड़कोट में आपदा कंट्रोल रूम स्थापित करने के निर्देश एसडीएम बड़कोट को दिए ।
एसडीएम बड़कोट शालनी नेगी ने तहसील परिसर बड़कोट में आपदा कंट्रोल रूम स्थापित कर आठ कार्मिकों की तैनाती की है। आपदा कंट्रोल रूम 24×7 संचालित होगा। किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत के लिए दूरभाष नम्बर 8439891878 पर सम्पर्क किया जा सकता है।चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं को और सुगम व सुदृढ़ बनाएं जाने तथा तीर्थ यात्रियों की सुविधा व शिकायत निवारण एवं मानसून सत्र को देखते हुए जिलाधिकारी श्री अभिषेक रुहेला ने यमुनावैली बड़कोट में आपदा कंट्रोल रूम स्थापित करने के निर्देश एसडीएम बड़कोट को दिए ।
इस परिपेक्ष्य में एसडीएम बड़कोट शालनी नेगी ने तहसील परिसर बड़कोट में आपदा कंट्रोल रूम स्थापित कर आठ कार्मिकों की तैनाती की है। आपदा कंट्रोल रूम 24×7 संचालित होगा। किसी भी प्रकार की समस्या व शिकायत के लिए दूरभाष नम्बर 8439891878 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!