उत्तरकाशी – अपने ही साथी को गंगा मे धकेल दिया – सीसी टीवी कैमरे मे रिकॉर्ड हो गया सब

Share Now

Meru Raibar

शराब के नशे मे धुत होकर गंगा घाट  पर किसी बात पर उलझे दो लोगो की बात इतनी अधिक बढ़ गई कि दूसरे को भागीरथी गंगा मे  नदी मे धक्का  दे दिया । मानसून के चलते भागीरथी का बहाव इतना अधिक है कि बहने वाली व्यक्ति का दूर तकी  लेकिन व्यक्ति का कोई पता नहीं चला । रविवार को घटना की  एफ़आईआर दर्ज होने के बाद पुलिस जांच मे जुट गई है । 

उत्तरकाशी के केदारघाट पर शनिवार की रात एक व्यक्ति ने दूसरे साथी को भागीरथी नदी में धक्का दे दिया। नदी के तेज बहाव में व्यक्ति लापता हो गया। केदारघाट पर लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों जोशियाड़ा में एक होटल में काम करते हैं और खा पीकर आपस में उलझ गए। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका पुलिस पता लगाने में जुटी है। होटल मालिक की ओर से उत्तरकाशी थाने में व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है.

प्रभारी एसओ थाना कोतवाली उत्तरकाशी मोहन कठैत ने बताया कि टिहरी के प्रतापनगर क्षेत्र में खोलगढ़ गांव निवासी सोबन सिंह पंवार, उम्र लगभग 42 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी कैमरे से पता चला है कि व्यक्ति को किसी साथी ने भागीरथी नदी में धक्का दे दिया। जिसकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। पूरा घटनाक्रम क्या है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!