उत्तरकाशी : गोली मार कर युवक ने कि अत्महत्या – जांच मे जुटी पुलिस

Share Now

उत्तरकाशी जिले के किशनपुर गाँव में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है । मौके पर पुलिस को एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस मिले । आशंका व्यक्त कि जा रही है कि शराब के नशे मे युवक ने खुद को गोली मार दी । युवक हरिद्वार मे एक होटल मे काम करता था । पुलिस जांच मे जुट गई है ।

मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस फोर्स के साथ थाना क्षेत्र अंतर्गत ड्यूटी पर तैनात थे, तो ग्राम प्रधान किशनपुर द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि “किशनपुर में किसी व्यक्ति द्वारा आत्महत्या कर ली गई है|”
इस सूचना पर CO उत्तरकाशी व SHO कोतवाली द्वारा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर जाकर देखा तो पाया कि गंगाराम चौहान पुत्र जय पाल सिंह निवासी ग्राम किशनपुर उम्र 35 वर्ष का शव घर पर मृत अवस्था में मिला, उसके सिर पर गोली लगी थी तथा शव के पास ही 315 बोर का तमंचा व तमंचे की नाल में खोखा कारतूस मिला,
मृतक की पत्नी ममता जो मौके पर थी ने बताया कि 08.02.2022 की शाम करीब 07:30 बजे उसका पति शराब पीकर घर आया था, दोनों लोग खाना खाने की तैयारी कर रहे थे, कि अचानक ही नशे में परेशान होकर उसने बेड के अंदर से तमंचा निकाला तथा करीब 8:15 पर खुद को गोली मार दी। पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी द्वारा बताया गया कि मृतक गंगाराम हरिद्वार में शिव मूर्ति के पास होटल में कहीं कार्यरत था, वहीं से तमंचा व कारतूस अपने साथ लेकर आया था। पंचायतनामा की कार्यवाही मौके पर महिला उपनिरीक्षक वंदना नेगी द्वारा की गयी। साक्ष्य संकलन हेतु पुलिस द्वारा मौके से खोखा कारतूस, मृतक की जेब से एक जिन्दा कारतूस, अवैध तमंचा, मिट्टी साधा, मिट्टी खूनालोधा कब्जे में लिया गया तथा घटनास्थल पर फोटो/वीडियोग्राफी भी की गई।
पुलिस द्वारा उक्त प्रकरण की गहनता से जांच की जाएगी, जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे तदनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!