यमनोत्री, उत्तरकाशी : चुनावी रंजिश मे समर्थक बीमार के साथ मारपीट – गाड़ी से जबरन उतारा

Share Now

उत्तरकाशी जिले की यमनोत्री विधानसभा मे बीमार व्यक्ति को छोडने जा रहे तीमारदार साहिर अनय लोगो पर मारपीट और गाली गलोज करने का मामला प्रकाश मे आया है । पुलिस ने पीड़ित पक्ष  की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर जांच सुरू कर दी है ।

विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव प्रचार मे हुई गुटबाजी का असर दिखने लगा है । जीत हार के परिणाम से पहले समर्थक आपस मे मार पीट पर उतारू हो गए है ।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को   विधान सभा चुनाव मे काँग्रेस पार्टी के प्रत्यासी दीपक बिजल्वाण के कार्यकर्ता बड़कोट से भनसाड़ी किसी मरीज को छोड़ने जा रहे थे और रास्ते में नगणगाँव पुल के रास्ते पर NH पर दूसरे दल  के कुछ समर्थकों के द्वारा मरीज और उनके साथ तीमारदार सोबेन्द्र रावत जो कि विकलांग व्यक्ति भी हैं और मुकेश चौहान, अंकित जुडियाल के साथ बदसलूकी की ओर कार की चाभी छीन ली गई इतना ही नहीं आरोप है कि  राष्ट्रीय पार्टी के झंडे को पैर से कुचला गया और  मरीज को भी छीना झपटी और गाली गलोज  करके गाड़ी से उतारा गया और जान से मारने की धमकी दी गई। थाना बड़कोट मे चार नामजद लोगो के खिलाफ   आईपीसी 323, 504.506 मे मामला पंजीकृत कर लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!