आप प्रत्याशियों के लिए करेंगे डोर टू डोर प्रचार और जनसभाएं

Share Now

देहरादून। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपने तीन दिवसीय दौरे पर कल उत्तराखंड पहुंचेंगे जहां वह 3 दिन अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए डोर टू डोर,जनसभाएं और रोड शो  करते हुए आम आदमी पार्टी की नीतियों से लोगों को रूबरू कराएंगे। आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मनीष सिसोदिया जी 10 फरवरी को सबसे पहले खटीमा से अपने अभियान की शुरुवात शहीद स्थल से करेंगे उसके बाद वो  नानकमत्ता पहुंचेंगे जहां वह डोर टू डोर प्रचार करते हुए सितारगंज गदरपुर, जसपुर और खटीमा में जनसभाएं  करेंगे और आप के विजन और  गारंटियों को जनता को बताएंगे।

इस दौरान वो डोर टू डोर करते हुए आप प्रत्याशियों के लिए वोट भी मांगेंगे और उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए क्यों आप जरूरी है ये जनता को बताएंगे।इसके बाद 11 फरवरी को मनीष सिसोदिया जी कोटद्वार,हरिद्वार ग्रामीण भगवानपुर और पिरान कलियर में जनसभाएं और  डोर टू डोर प्रचार करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। इसके बाद  12 फरवरी को उपमुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया जी देहरादून पहुंचेंगे जहां वो विकासनगर, सहसपुर, मसूरी और डोईवाला में सभाएं और  डोर टू डोर प्रचार करते हुए आप प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील  करेंगे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता लगातार उत्तराखंड आ रहे हैं जिससे कार्यकर्ताओं में बहुत ज्यादा उत्साह है और मनीष जी के आने से जहां एक और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा वही प्रदेश की जनता को मनीष सिसोदिया जी से काफी उम्मीदें हैं कि जिस तरीके से उन्होंने दिल्ली के स्कूलों को ठीक करने का काम किया उसी तरीके से आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद वह उत्तराखंड के सरकारी स्कूलों को ठीक करने का काम करेंगे। इससे पहले भी मनीष जी उत्तराखंड के कई दौरे कर चुके हैं और आम आदमी पार्टी की नीतियों से लोगों को रूबरू करवा चुके हैं मनीष जी के इस दौरे के लिए आम आदमी पार्टी की तैयारियां पूरी हैं और हर विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं में उनके आने को लेकर बेहद उत्साह देखा जा रहा है। उमा सिसोदिया ने कहा, मनीष सिसोदिया के इस दौरे से आम आदमी पार्टी को बहुत लाभ मिलने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!