आल वेदर सड़क के सपने में प्यासे लोग – कैसे होगी रोपाई-सजवाण पूर्व विधायक।

Share Now

सड़क विकास की रीढ़ है इस बात से इनकार नही किया जा सकता किन्तु आने वाले बेहतर भबिष्य के लिए आज को खराब नही किया जा सकता। कुछ इसी तरह के हालात आल वेदर रोड पर कार्यदायी संस्था की तरफ से दिखाई दिए तो जिम्मेदाए विपक्ष की तरफ से पूर्व विधायक गांगोत्री विजयपाल सजवाण ने अपने चिर परिचित अंदाज में संबंधित अधिकारियों को नसीहत दी । उन्होंने बताया कि पीने का पानी आज और अभी की जरूरत है जबकि रोपाई से पैदा धान कल की जरूरत है। सावधानी से पहाडी कटान का काम होगा तो गरीब काश्तकारों का आज और कल भी सुखकारी होगा तो आल वेदर सड़क का सपना भी उन्हें सुहावना लगेगा।

गंगोत्री राजमार्ग पर उत्तरकाशी जिले में बड़ेथी चुंगी के पास निर्माणाधीन ऑलवेदर रोड से पेयजल लाइन व सिंचाई नहर के क्षतिग्रस्त होने से ज्ञानसू बड़ेथी क्षेत्र में पेयजल की किल्लत सहित सिंचाई नहर क्षतिग्रस्त होने से स्थानीय लोगों पर रोपाई का संकट उत्पन्न हो गया है।

मौके पर पहुंचे गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक श्री विजयपाल सजवाण जी व नगरपालिका बाड़ाहाट उत्तरकाशी के चेयरमैन श्री रमेश सेमवाल जी ने स्थलीय निरीक्षण कर उपजिलाधिकारी, अधिशासी अभियंता सिंचाई, आपदा प्रबंधन टीम को तत्काल उक्त प्रकरण पर प्राथमिकता के साथ आवश्यक कार्यवाही करने को कहा। इस अवसर पर नगरपालिका सभाषद श्रीमती सविता भट्ट, श्री देवराज बिष्ट, श्री महावीर चौहान, श्री मनोज शाह सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!