टिहरी झील में नहाने के दौरान नौ साल का बच्चा डूबा

Share Now

टिहरी। टिहरी झील में रविवार को नहाने के दौरान एक नौ साल का बच्चा डूब गया। बच्चे की तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने झील में रेस्क्यू अभियान भी चलाया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। धरवाल गांव में बच्चे के डूबने की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
जानकारी के अनुसार, रविवार को धरवाल गांव निवासी अमृत लाल के बेटे आयुष और आशीष गांव के समीप ही भैंस चुगाने के लिए गए हुए थे। खेल-खेल में दोनों भाई झील में नाहने चले गए। शाम चार बजे के लगभग नाहने के दौरान आशीष (9) झील में डूब गया। जबकि उसका बड़ा भाई आयुष सकुशल बच निकला।
थानाध्यक्ष प्रदीप पंत ने बताया कि शाम पांच बजे घटना की सूचना मिली। पूछताछ में पता चला कि दोनों भाई झील में नाह रहे थे। इसी दौरान आशीष डूब गया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर चार-पांच महिलाएं पशुओं को चराने गई हुई थीं। आयुष के चिल्लाने की आवाज सुनकर महिलाएं दौड़कर वहां पहुंची, लेकिन तब तक आशीष डूब चुका था। बच्चे की तलाश में झील में बोट से रेस्क्यू अभियान भी चलाया गया। लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई। अब सोमवार को फिर से रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा। बता दें कि 21 जुलाई को भी डोबन गांव निवासी गौरव नौटियाल (17) वर्ष झील में डूब गया था। तीन दिन बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!