रियल स्टेट के समर्थन के बाद व्यापार मंडल चुनाव में घमासान, उधोग व्यपार मंडल से हटकर बनाया नया संगठन

Share Now

: ऋषिकेश व्यापार महासंघ चुनाव में घमासान, संजय और प्रतीक को मिला रियल स्टेट का समर्थन

ऋषिकेश रियल स्टेट एसोसिएशन ने प्रत्याशी संजय व्यास और प्रतीक कालिया को पूर्ण समर्थन दिया है। दोनों नगर व्यापार प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष और महामंत्री के रूप में चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरे हैं।

अमित कंडियाल ऋषिकेश

नगर व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव में ऋषिकेश रियल स्टेट एसोसिएशन ने प्रत्याशी संजय व्यास और प्रतीक कालिया को पूर्ण समर्थन दे दिया है।रेलवे रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कोठारी ने संगठन के तमाम सदस्यों के साथ इसका ऐलान किया। साथ ही कहा कि दोनों ही प्रत्याशी अध्यक्ष और महामंत्री पद के लिए बेहद काबिल हैं। लिहाजा, काफी सोच-विचार के बाद संगठन ने यह फैसला लिया है। उन्होंने शहर के अन्य व्यापारियों से भी दोनों ही प्रत्याशियों का न सिर्फ सहयोग करने, बल्कि उन्हें जीत दिलाने का आह्वान भी किया है।

संजय व्यास ( प्रत्याक्षी , अध्यक्ष पद )

प्रतीक कालिया (प्रत्याक्षी , महामंत्री पद )

: रियल स्टेट एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कोठारी ने बताया कि संजय व्यास और प्रतीक आलिया दोनों ही लोग व्यापारियों के हित की लड़ाई लड़ सकते हैं. यही कारण है कि रियल स्टेट एसोसिएशन ने उनको अपना समर्थन दिया है। उधर, त्रिवेणीघाट रोड के व्यापारी लंबे वक्त से एक बड़ी समस्या से परेशान थे. इस दिक्कत से न सिर्फ उन्हें घाटा हो रहा था, बल्कि पहले ही कोरोना काल में आर्थिक तंगी का शिकार व्यापार और ज्यादा प्रभावित हो रहा था। दरअसल, मामला त्रिवेणीघाट रोड पर शाम के वक्त हरिद्वार रोड से आने वाले वाहनों की आवाजाही रोकने से जुड़ा है।

दिनेश कोठारी (अध्यक्ष,रियल स्टेट एसोसिएशन )

वहीं, शहर में नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव में दिलचस्प मोड़ सामने आया है. घाट रोड व्यापार सभा से नाराज कई दर्जन व्यापारियों ने उससे किनारा कर नया ही संगठन खड़ा कर दिया है। यहां तक कि एकाएक बने संगठन का अध्यक्ष अतुल शर्मा और महामंत्री हर्षित गुप्ता को सर्व सम्मति से चुन भी लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!