श्यामपुर : भल्ला फार्म मे सड़क निर्माण व स्ट्रीट लाइट के लिए विधायक निधि देंगे अग्रवाल

Share Now

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्यामपुर ग्राम पंचायत के भल्ला फार्म में श्री अग्रवाल ने भल्ला फार्म के आंतरिक मोटर मार्ग निर्माण का लोकार्पण किया जबकि विधायक निधि से भल्ला फार्म के अंतर्गत अन्य मोटर मार्गाे के निर्माण के लिए 5 लाख रूपए देने और 30 स्ट्रीट लाइट लगवाई जाने की घोषणा की। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि श्यामपुर ग्राम पंचायत में विगत 5 वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में अनेक कार्य हुए हैं उन्होंने कहा  कि स्थानीय जनता की मांग पर आंतरिक मोटर मार्गाे के लिए विधायक निधि से पांच लाख रुपये धनराशि दी जाएगी जिससे कार्य शीघ्र ही प्रारंभ होगा। साथ ही पथ प्रकाश व्यवस्था के लिए 30  स्ट्रीट लाइट  भी लगाई जाएगी उन्होंने कहा है कि श्यामपुर ग्राम पंचायत में 1 करोड़ 77 लाख रुपए की लागत से भल्ला फॉर्म में मोटर मार्ग पुलिया एवं नालियों का निर्माण किया गया है।
     जबकि 44 लाख 71हजार की लागत से लक्कड़ घाट मुख्य मार्ग से ध्यान योग मंदिर तक मोटर मार्ग के निर्माण का कार्य पूर्ण किया गया है। उन्होंने कहा है कि 9 करोड रुपए की लागत से श्यामपुर, बैटरी फार्म में पेयजल योजना का कार्य चल रहा है जिसे स्थानीय लोगों को 30 वर्षों तक जनसंख्या के घनत्व के अनुसार शुद्ध पेयजल आपूर्ति प्राप्त होगी। उन्होंने कहा है कि  पाच लाख की लागत से श्यामपुर में रामेश्वरम पुरम गली नंबर 2 सड़क का डामरीकरण का कार्य  भी पूरा हो चुका है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि एक करोड़ 54 लाख रुपए की लागत से विभिन्न आंतरिक मोटर मार्गाे के कार्य गतिमान है, जो शीघ्र पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा शुद्ध पेयजल आपूर्ति, विद्युत विभाग एवं अनेक कार्य ग्राम पंचायत के अंतर्गत किए गए हैं इन सभी कार्यों से जनता लाभान्वित हो रही है ।
    श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि उन्होंने हमेशा विकास के कार्यों को तवज्जो दी है और धरातल पर उनके द्वारा किए गए कार्य दिखाई भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे हमेशा से ही विकास के कार्यों को  गुणवत्ता सहित तय समय सीमा पर पूरे करने के निर्देश अधिकारियों को देते हैं और उसका शत-प्रतिशत पालन भी होता है। इस अवसर पर समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, प्रधान रायवाला सागर गिरी, राकेश व्यास, गुरु चरण नेगी, मुकेश भट्ट, राजवीर रावत, विनोद राणा, रामेश्वर दास, बनवारी सेमवाल, हरीश गौनियाल, दिवाकर पैन्यूली, रेखा धस्माना, मधु देवी, बसंती देवी, प्यारी चौहान, ममता व्यास, कविता नेगी, आशीष पंवार आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थेस कार्यक्रम का संचालन ललित मोहन खेतवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!