101 जरूरतमंद लोगों को विवेकाधीन कोष से चेक वितरित किए

Share Now

ऋषिकेश। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज अपने कैंप कार्यालय में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के जन्मदिन पर 101 जरूरतमंद लोगों को 6 लाख रुपये के अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से चेक वितरित किए।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए भगवान से दीर्घायु जीवन एवं सुख समृद्धि की कामना की।
          इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के कुशल और प्रेरक नेतृत्व में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को छू रही है। श्री अग्रवाल ने कहा की उन्हें  शानदार संगठनात्मक कुशलता के लिए जाना जाता है। देश के हर कोने में पार्टी को मजबूत करने के प्रति उनका जुनून वास्तव में प्रेरणादायी है। वहीं श्री अग्रवाल ने  राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय स्तर पर संगठन की लगातार सेवा कर रहे हैं। सांसद की भूमिका में उत्तराखंड के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान है।
         इस दौरान श्री अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए उपस्थित ज़रूरतमंद लोगों को मास्क एवं सेनिटाइजर भी वितरित किए एवं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सतर्क रहने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, पार्षद लव कंबोज, मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, रजनी बिष्ट, सीमा रानी, शिवानी भट्ट, जय कुमार उपाध्याय, चमन पोखरीयाल, ऋषिकान्त गुप्ता, सुभाष वाल्मीकि, जयंत किशोर शर्मा, दुर्गा देवी, ममता नेगी, विनोद भट्ट, सुंदरी कंडवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!