न्यूज एंकर खुद बन गई खबर – नोएडा से ऋषिकेश आकार काट ली नस – फोटो वायरल

Share Now

नोएडा स्थित एक टेलीविजन न्यूज चैनल में बतौर न्यूज एंकर काम करने वाली एक शादीशुदा युवती की एक हरकत से तीन-तीन राज्यों (उत्तराखंड, पश्चिमी बंगाल और उत्तर प्रदेश) में हड़कंप मच गया। हुआ यूं कि नोएडा की रहने वाली टेलीविजन न्यूज एंकर युवती किसी वजह से घर से लड़ाई कर ऋषिकेश (उत्तराखंड) पहुंच गई। ऋषिकेश के एक होटल में ठहरी नोएडा निवासी इस टीवी एंकर ने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद इसकी फोटो पति को उसके मोबाइल फोन पर फेजकर आत्महत्या करने की बात कही। इसकी जानकारी ऋषिकेश पुलिस को दी गई। इसके कड़ी मशक्कत के बाद युवती को होटल से ढूंढ निकाला और कमरे से बेहोश एंकर को तत्काल स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

पूरा मामला शनिवार की मध्यरात्रि करीब 12:30 का है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, नोएडा की रहने वाली न्यूज चैनल की एंकर ऐश्वर्या शर्मा अपने घर से किसी बात से नाराज होकर मुनिकीरेती आई थीं। उनकी मोबाइल फोन  लोकेशन शत्रुघन घाट के आसपास थी।  पुलिस ने तेजी दिखाते हुए युवती के बारे में जानकारी हासिल की फिर मिलने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे बृजेश श्रीवास्तव ने उन्हें फोन कर बताया कि नोएडा निवासी ऐश्वर्या शर्मा घर में लड़ाई होने के बाद ऋषिकेश आई है। लोकेशन शत्रुघन घाट के आसपास बताई। यहां करीब 400 होटल हैं। तलाश में आठ टीमें जुट गईं। नोएडा निवासी एक टीवी एंकर ने ऋषिकेश जाकर अपने हाथ की नस काट ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को रविवार शाम को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

 नोएडा के एक टेलीविजन न्यूज चैनल में बतौर न्यूज एंकर काम करने वाली एक शादीशुदा महिला की एक हरकत से हड़कंप मच गया। हुआ यूं कि नोएडा की रहने वाली टेलीविजन न्यूज एंकर युवती किसी वजह से घर से लड़ाई कर ऋषिकेश (उत्तराखंड) पहुंच गई। ऋषिकेश के एक होटल में ठहरी नोएडा निवासी इस टीवी एंकर ने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद इसकी फोटो पति को उसके मोबाइल फोन पर फेजकर आत्महत्या करने की बात कही। इसकी जानकारी ऋषिकेश पुलिस को दी गई। इसके कड़ी मशक्कत के बाद युवती को होटल से ढूंढ निकाला और कमरे से बेहोश एंकर को तत्काल स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पूरा मामला शनिवार की मध्यरात्रि करीब 12:30 का है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, नोएडा की रहने वाली न्यूज चैनल की एंकर ऐश्वर्या शर्मा अपने घर से किसी बात से नाराज होकर मुनिकीरेती आई थीं। उनकी मोबाइल फोन  लोकेशन शत्रुघन घाट के आसपास थी।  पुलिस ने तेजी दिखाते हुए युवती के बारे में जानकारी हासिल की फिर मिलने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे बृजेश श्रीवास्तव ने उन्हें फोन कर बताया कि नोएडा निवासी ऐश्वर्या शर्मा घर में लड़ाई होने के बाद ऋषिकेश आई है। लोकेशन शत्रुघन घाट के आसपास बताई। यहां करीब 400 होटल हैं। तलाश में आठ टीमें जुट गईं।

रात करीब सवा एक बजे पता चला कि होटल ग्रैंड आलोवा में एक महिला ने नस काटी है। पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि महिला ने कई जगह से हाथ काटा हुआ है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला को रविवार शाम को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। महिला के पति कोलकाता में नौकरी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!