पौड़ी : बेटी के साथ छेड़छाड़ के बाद दबंग ने घर मे घुसकर मारपीट के बाद की तोड़फोड़

Share Now

एक वर्ष पूर्व बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले मे रिपोर्टें करने से गुस्साये ग्राम प्रधान ने पीड़ित के साथ बाजार मे मारपीट की पीड़ित ने मेडिकल बनाकर फिर से मामला दर्ज कराया तो दबंग ने घर पर जाकर मारपीट और तोड़ फोड़ की । पूरे मामले मे डीएम ने एफआईआर कर जांच के निर्देश दिए है ।

पौड़ी से सटे कल्जीखाल ब्लॉक में एक परिवार के साथ गांव की प्रधान व उनके साथी द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष की ओर से बताया गया है कि पिछले वर्ष उसकी बेटी के साथ हुई छेड़खानी के मामले को दबाने के लिए प्रधान और उसके साथियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई है। पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि कल दोपहर वे अपने घरेलू काम से कल्जीखाल गए थे जहां पर दबंग लोगों द्वारा उनके साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की गई। इस घटनाक्रम के बाद जब पीड़ित अपने घर पहुंचा तो दबंग प्रधान और उसके साथियों द्वारा उसके घर में पहुंचकर उसके घर में तोड़फोड़ की गई साथ ही उसकी धर्मपत्नी व उसके साथ फिर से मारपीट की गई।

पीड़ित ने बताया कि उनका परिवार डर के साए में जीने के लिए मजबूर है और भी देर रात को ही वे अपना घर छोड़कर जिला अस्पताल पौड़ी अपना इलाज कराने के लिए पहुंचे,जहां पर उन्होंने अपना मेडिकल भी करवा लिया है। और आज वे जिलाधिकारी के समक्ष अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए पहुंचे हैं। वही पीड़ित की लड़की का कहना है कि अगर उनको जिलाधिकारी के माध्यम से न्याय नहीं मिलता है तो वे अपने परिवार संग आत्मदाह करने के लिए मजबूर हो जाएगी। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी ग्राम प्रधान और उसके सहयोगी की होगी। वही पूरे मामले में डीएम पौड़ी डॉ विजय कुमार जोगदंडे द्वारा जांच करने के अदेश दे दिए है। उन्होंने कहा जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!