पीसीसी चीफ़ के पास फर्जी डिग्री – पूर्व सीएम राज्य विरोधी – जुगराण, प्रदेश प्रवक्ता बीजेपी

Share Now

आम आदमी पार्टी के कड़े अनुभव लेकर वापस बीजेपी मे लौटे प्रदेश प्रवक्ता रवीद्र जुगराण ने काँग्रेस परी के पूर्व सीएम और प्रदेश अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है . रविंद्र जुगरान ने प्रदेश कांग्रेसकमेटी के चीफ और श्रीनगर से प्रत्याशी गणेश गोदियाल की डिग्री पर सवाल खड़े कर दिये हैं.

जुगरान ने उनके शैक्षणिक  दस्तावेजों में गड़बड़झाला होने का आरोप भी लगाया है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने साल 2002 में इंटर की परीक्षा पास की. इसके बाद 2007 में वे ग्रेजुएट हो गए. आरोप है कि जिस कॉलेज से गोदियाल ग्रेजुएट हुए, वह  उन्हीं का प्राइवेट कॉलेज है. ऐसे में उनके शैक्षणिक दस्तावेजों में हेरफेर हो सकती है. रविंद्र जुगरान का कहना है कि गणेश गोदियाल ने अपने शपथ पत्र में पेंशन को अपनी आय का जरिया बताया है. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी की आय के सोर्स को भी अपनी पेंशन ही बताया है. ऐसे में उनकी करोड़ों की संपति कैसे हो गई इस पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी आय में इतनी वृद्धि बताती है कि सत्ता में रहते उन्होंने कैसे धन कमाया है.

रविंद्र जुगरान ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि हरीश रावत हमेशा राज्य विरोधी रहे हैं. उन्होने  आरोप लगाया कि तत्कालीन नरसिम्हा राव सरकार ने उत्तराखंड को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की बात काही थी इस फैसले से चिंतित हर्ष रावत ने सोनिया गांधी के दरबार मे हाजिरी लगाकर इस पर ऐतराज जताया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!