यूकेडी की रैली में उमड़े जन सैलाब से विपक्षी दलों में खलबली

Share Now

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल को डोईवाला में इस बार जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है। डोईवाला मे एक विशाल जनसभा और रैली में उमड़े जनसैलाब से राष्ट्रीय पार्टियों के पसीने छूटते दिख रहे हैं। उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी शिव प्रसाद सेमवाल ने रैली के दौरान पदयात्रा करके हर राहगीर और दुकानदारों से समर्थन के लिए अपील की।
आज शिव प्रसाद सेमवाल ने डोईवाला के दुर्गा चौक मे विशाल ज
न सभा की ,जहां उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिला। इस दौरान जन सभा में सेवानिवृत्त अध्यापका उत्तरा पंत बहुगुणा  भी उपस्थित रही। उत्तरा बहुगुणा ने जनता से शिव प्रसाद सेमवाल को वोट करने की अपील की।
शिवप्रसाद सेमवाल ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि पिछले 20 सालों से दिल्ली वाले दल उत्तराखंड की जनता को छलते आ रहे हैं लेकिन अब बहुत हुआ, अब उत्तराखंड क्रांति दल जनता के लिए तीसरे विकल्प के रूप में खड़ा है। शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि वह हर तरह के कामों में जनता के साथ खड़े हैं। कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय सचिव केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने किया। इस दौरान केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा, जिलाध्यक्ष संजय डोभाल, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष धर्मवीर गुसाईं, राजेश्वरी रावत, रेखा मियां, अरविंद बिष्ट, आदि सैकड़ों लोग जनसभा मे शामिल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!