ऋषिकेश : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन।

Share Now
Rishikesh: Former Chief Minister Harish Rawat inaugurated the election office of Congress candidate Jayendra Ramola.

ऋषिकेश विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुमानीवाला ऋषिकेश में पहुंच कर कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया, कांग्रेस जनों ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया । कार्यालय का उद्घाटन कर हरीश रावत ने कहा कि ऋषिकेश में कांग्रेस भारी मतों से जीत रही है, पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर है हमें जिस प्रकार से आम जनमानस का प्यार और समर्थन मिल रहा है वह ये दर्शाता है कि उत्तराखंड में परिवर्तन होना निश्चित है, क्योंकि जनता भाजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान हो गई है महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है, ऋषिकेश विधानसभा एक महत्वपूर्ण सीट है मुझे पूर्ण विश्वास है कि ऋषिकेश की जनता कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को जिता कर विधानसभा में भेजने का काम करेगी। हरीश रावत ने जयेंद्र रमोला को चुनाव के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

पूर्व मुख्यमंत्री का ऋषिकेश आगमन पर जयेंद्र रमोला खुशी से गदगद हो उठे उन्होंने कहा कि उनके लिए या बड़े गौरव का विषय है की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जी उनके चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। हरीश रावत जी कांग्रेश जनों को मार्गदर्शन देने का कार्य करते रहते हैं। रमोला ने कहा कि जनता से उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है जिससे वहां ऋषिकेश में चुनाव जीतकर विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे।

उद्घाटन कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष सूरवीर सिंह सजवान, जयेंद्र रावत, मनोज गुसाईं, कैलाश सेमवाल, राम कुमार सेंघल, देवेंद्र बेलवाल संभू शंकर, धर्मेंद्र, धीरज, हीरा सिलस्वाल अरुण बिष्ट….. मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!