ऋषिकेश : निशुल्क एम्बुलेंस सेवा अभी भी जारी – संजीव चौहान, सदस्य जिला पंचायत श्यामपुर

Share Now

एंबुलेंस, निशुल्क सेवा के 12 दिन – सैकड़ों लोगों ने लिया लाभ , निशुल्क सेवा अभी भी जारी

वैश्विक महामारी कोरोना के इस दौर में जहां कुछ लोग गिद्ध निगाहें बनाकर कालाबाजारी एवं ओवररेटिंग जैसे आपराधिक काम कर रहें हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसे भी लोग हैं जो तन – मन – धन से लोगों को निशुल्क सेवा देने में लगे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान की। जिन्होंने 12 दिन पूर्व भाजपा युवा मोर्चा की ओर से निशुल्क एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया और 12 दिनों के अंदर निशुल्क एंबुलेंस सेवा का सैकड़ों लोगों लाभ उठा चुके हैं साथ ही उनका कहना हैं कि निशुल्क एंबुलेंस सेवा लगातार जारी रहेगी।

अमित कण्डियाल ऋषिकेश

जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी संजीव चौहान द्वारा कोरोना महामारी शुरू होने से अभी तक लगातार लोगों को निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर , ऑक्सीजन फ्लोमीटर एवं निशुल्क एंबुलेंस सेवा प्रदान की जा रही है। जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके द्वारा शुरू की गई निशुल्क एंबुलेंस सेवा का अभी तक 100 से ज्यादा लोग लाभ ले चुके हैं और यह निशुल्क एंबुलेंस सेवा लगातार जारी रहेगी। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके द्वारा लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर एवं ऑक्सीजन सिलेंडर के फ्लोमीटर भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। जिनका लाभ सैकड़ों लोग ले चुके हैं।

संजीव चौहान ने लोगों से अपील की है कि इस महामारी के वक्त किसी भी प्रकार से एक दूसरे के काम आए और पैनिक ना हो। किसी भी प्रकार की समस्या आने पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा जारी किए गए नंबर पर कॉल कर सहायता ले सकते हैं।

संजीव चौहान (जिला पंचायत सदस्य , श्यामपुर )

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!