ऋषिकेश : 500 बेड covid अस्पताल के लिए पीएम मोदी और DRDO का धन्यवाद् – 5 दिनों में होगा तैयार

Share Now

5 दिनों में समर्पित होगा 500 बेड का हॉस्पिटल , विधानसभा अध्यक्ष ने बारीकी से किया निर्माण कार्य का निरीक्षण

DRDO द्वारा उत्तराखंड के ऋषिकेश में बनाए जा रहा पांच सौ बेड का अस्पताल पांच दिनों बाद जनता को समर्पित होने वाला है। DRDO के द्वारा बनाये जाने वाला यह अस्पताल जनता के लिए संजीवनी का काम करेगा। अस्पताल के निर्माण के दौरान ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाई और विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल दौरा कर जनता के बीच सरकार की दृढ इच्छा शक्ति का सन्देश देना चाह रहे है | हालाँकि इस दौरान कई बार ये दोनों नेता एक दुसरे के खिलाफ जहर उगलने में भी पीछे नहीं है |

अमित कण्डियाल ऋषिकेश

ऋषिकेश विधानसभा में DRDO द्वारा बनाए जा रहे पांच सौ बेड के अस्पताल का निरीक्षण करने स्थानीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल पहुंचे। विधानसभा अध्यक्ष ने अस्पताल निर्माण कार्य का बारीकी से निरीक्षण किया एवं DRDO के अधिकारियों से वार्तालाप कर निर्माण कार्य की जानकारी ली।

निरीक्षण के बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि DRDO द्वारा बनाए जा रहे पांच सौ बेड के अस्पताल का कार्य 75% पूरा हो चुका है। उन्होंने दावा किया कि 18 मई तक अस्पताल निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। जिसके बाद ऑक्सीजन एवं आईसीयू युक्त पांच सौ बेड कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए समर्पित होंगे। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री एवं राज्य सरकार के साथ – साथ DRDO की टीम का आभार व्यक्त किया। 

प्रेमचंद अग्रवाल(विधानसभा अध्यक्ष , उत्तराखंड )

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!