ऋषिकेश : शूरवीर पर भारी जयेन्द्र रमोला – कॉंग्रेस के अधिकृत टिकट पर नामांकन

Share Now

शुक्रवार को ऋषिकेश विधानसभा के कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला ने तहसील में बने चुनाव निर्वाचन अधिकारी कार्यलय में पहुंच कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।नामांकन पत्र भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने उन्हें प्रत्याशी बनाने के लिए पार्टी हाईकमान और प्रदेश के नेताओं का आभार जताया।


जयेंद्र रमोला ने कहा कि जो विश्वास पार्टी ने उन पर जताया है वह उस पर पूर्ण रूप से खड़ा उतरेंगे और इस सीट को जीतकर विधानसभा में ऋषिकेश की आवाज बनकर काम करेंगे। रमोला ने कहा कि भाजपा शासनकाल में लोग भय, भूख, भ्रष्टाचार, महँगाई, और बेरोजगारी से त्रस्त है। यही कारण है कि प्रदेश की जनता इस बार परिवर्तन चाह रही है। रमोला ने ये भी कहा कि कांग्रेस को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। व सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने एक स्वर में कहा कि जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है जनता को विकास के लिए कटिबद्ध प्रतिनिधि चाहिए।

महानगर अध्यक्ष विनय सारस्वत व कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि 15 साल से विधानसभा में भाजपा सत्ता पर काबिज हैं परंतु विगत 15 सालों ऋषिकेश में विकास के कार्य शुन्य के बराबर हुए हैं , इस बार प्रदेश में व विधानसभा ऋषिकेश में परिवर्तन निश्चित है, कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को भरपूर समर्थन मिल रहा है और वे ऋषिकेश में जीतकर विधानसभा में कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे।

नामांकन में उपस्थित दीप शर्मा, लालन राजभर, हर्षवर्धन शर्मा, डॉ० वी सी रमोला, विजयपाल सिंह रावत, भरफ सिंह पोखरियाल, जय सिंह रावत, संजय गुप्ता, पार्षद राधा रमोला, पार्षद पुष्पा मिश्रा, पार्षद लक्ष्मी, पार्षद शंकुन्तला शर्मा, अजय गर्ग, संजय शर्मा, दीपक जाटव, परमेश्वर राजभर आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!