टिहरी : पार्टी मे हाउस फुल का बोर्ड लगाने वाला बयान का जबाब है यसपाल आर्य की वापसी – राकेश राणा

Share Now

काबिना मंत्री और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यशपाल आर्य के घर वापसी से कांग्रेस पार्टी में खुशी का माहौल है।

टिहरी जिला काँग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष राकेश राणा ने कैबनेट मंत्री यसपाल आर्य की घर वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पूर्व भाजपा के वरिष्ठ नेता सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि अब नेताओं के लिए हाउसफुल का बोल्ड भाजपा को लगाना पड़ेगा । यह भाजपा के अहंकार को दरसाता है – यह उसी का जवाब था।

राजनैतिक और सामाजिक जीवन में इतने बड़े बोल नहीं बोलने चाहिए।



राजनैतिक जीवन में समय और परिस्थिति कब क्या करा दे यह सब भविष्य के गर्त में होता है। तत्कालीन समय में कुछ ऐसी ही परिस्थिति रही होगी कि कांग्रेस के दिगगज नेताओं को पार्टी छोड़कर जाना पड़ा नहीं तो जो लोग पार्टी छोड़कर के गए वह कांग्रेस के बहुत मजबूत और पुराने नेता रहे हैं उनका कांग्रेस पार्टी से दशकों पुराना सेवा और परिवार जैसा संबंध रहा है।
उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की की यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य की कांग्रेस परिवार में घर वापसी से कांग्रेस को बहुत मजबूत मिलेगी और पार्टी संगठन में उनके न होने से जो कमी थी उसकी भरपाई होगी।
साथही उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में कुछ और पार्टी के दिग्गज नेता पार्टी में घर वापसी करेंगे ।
खुशी व्यक्त करने वालों में पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरारीलाल खंडवाल पुरुषोत्तम सिंह थलवाड़ शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ब्लॉक अध्यक्ष सबल सिंह राणा मान सिंह रौतेला राजेंद्र प्रसाद डोभाल पूरब सिंह पवार लक्ष्मी प्रसाद जोशी भरत सिंह बुटोला पूर्व ब्लाक अध्यक्ष खुशीलाल एससी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ प्रकाश शाह पूर्व प्रमुख धनीलाल शाह वरिष्ठ नेता संपत लाल का सहित सभी कांग्रेस जनों जनों ने खुशी व्यक्त की इसके साथ-साथ उन्होंने नौजवानों से यह निवेदन किया कि नौजवान देश और प्रदेश का भविष्य हैं उनको कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर अपने वर्तमान के साथ साथ भविष्य को भी सुरक्षित करना चाहिए ।
भारतीय जनता पार्टी ने कभी कभी जनमानस के हितों की रक्षा नहीं करी भाजपा ने हमेशा जनता को छलने का काम किया है और गुमराह करने का काम किया है। जिसकी हकीकत आज जनमानस के सामने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!